पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरनगर..लिफ्ट देकर लूटने वाले दो बदमाश दबोचे:दो माह पहले चाचा-भतीजे से की थी लूट, छोड़ दिया था सुनसान रास्ते पर

मुजफ्फरनगर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लिफ्ट देकर लोगों को लूटने वाले बदमाश तथा नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत व अन्य पुलिस कर्मी। - Money Bhaskar
लिफ्ट देकर लोगों को लूटने वाले बदमाश तथा नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत व अन्य पुलिस कर्मी।

नई मंडी कोतवाली पुलिस ने हाईवे पर गाड़ी में लिफ्ट देकर यात्रियों को लूटने वाले गैंग के दो सदस्यों को दबोच लिया। दोनों बदमाशों ने दो माह पूर्व जानसठ पुल से दो लोगों को गाड़ी में लिफ्ट दी थी और सुनसना रास्ते पर लूट कर उन्हें छोड़ दिया था।

प्रभारी निरीक्षक नई मंडी कोतवाली पंकज पंत ने बताया कि 19 सितंबर की रात्रि को अज्ञात कार सवार व्यक्तियों ने जानसठ पुल से इशाक निवासी बिहारी थाना सिखेडा व उनके भतीजे को लिफ्ट दी थी। बताया कि लिफ्ट देकर सुनसान रास्ते पर बदमाशों ने उनके साथ लूट करके उन्हें छोड दिया था। बताया कि इसके संबंध में नई मण्डी कोतवाली पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

मंगलवार सायं नई मण्डी कोतवाली पुलिस ने उक्त घटना का राजफाश करते हुए लिफ्ट देकर यात्रियों से लूट करने वाले गैंग के सदस्य दो अभियुक्तों को बिलासपुर चौराहे से गिरफ्तार किया।

इन बदमाशों को किया गया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि लूट करने वाले गिरफ्तार अभियुक्तों में शादाब पुत्र मौ. गजनवी तथा शाहरुख पुत्र यासीन निवासीगण नगला तासी थाना कंकरखेडा, जिला मेरठ शामिल हैं।

बदमाशों से बरामद सामान व नगदी

प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि दबोचे गए बदमाशों से चार हजार रुपये नगद (लूट के मुकदमे से संबंधित) तथा एक मोबाइल फोन-रेडमी ब्रांड बरामद किया।

इस तरह लिफ्ट देकर लूटते थे बदमाश

बताया कि गैंग के सदस्य रात्रि के समय हरिद्वार, रुडकी, मेरठ व मुजफ्फरनगर के क्षेत्र छपार व खतौली स्थित हाईवे पर कार के माध्यम से लोगों को लिफ्ट देते थे तथा लूट-पाट करके यात्रियों को सुनसान स्थान पर छोड कर फरार हो जाते थे।

खबरें और भी हैं...