पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

NH-58 पर हादसा, राज्यमंत्री ने ली घायलों की सुध:मुजफ्फरनगर में खतौली के पास पलट गई थी कार, राज्यमंत्री कपिल देव ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाया

मुजफ्फरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल जाकर घायलों से हालचाल पूछते राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल।

मुजफ्फरनगर में दिन निकलते ही खतौली के समीप नेशनल हाईवे-58 पर एक सड़क हादसा हो गया। हाईवे पर दौड़ रही एक क्रेटा कार अचानक पलट गई। अचानक कार पलट जाने से कार में सवार 4 सहित दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

राज्यमंत्री कपिल देव ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाया

कार पलट जाने से घायल युवक सड़क पर ही तड़प रहे थे। जबकि वहां से गुजरने वाले राहगीरों की काफी भीड़ मौके पर ही जमा थी। तभी अचानक लखनऊ से वापस मुज़फ्फरनगर लौट रहे सदर सीट से विधायक एवं प्रदेश सरकार में कौशल विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल की निगाह उन पर पड़ी तो उन्होंने तुरन्त ही अपनी गाड़ी रुकवा दोनों घायलों को अपनी एस्कॉर्ट से ले जाकर निकट के एसजेएस ग्लोबल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। राहगीरों एंव अन्य वाहन चालकों ने मंत्री कपिल देव के इस प्रयास को अनुकरणीय बताया।

घायलों की कराहट से गूंज उठा था हाईवे-58

खतौली के निकट एन.एच. 58 पर यह सड़क हादसा हुआ है। जिसमें क्रेटा कार में सवार महिला सहित चार लोग सवार थे। कार पलटने के कारण हुई दुर्घटना के बाद घायलों में चीख पुकार मच गई। घायलों की चीख से हाईवे गूंज उठा। उसी दौरान राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल की गाड़ियों का काफिला वहां से गुजरा।

कार पलटने से ये 4 सवार हुए घायल

पुलिस के अनुसार कार पलटने से उसमें सवार 4 लोग घायल हो गए। जिनमें एक व्यक्ति को गंभीर घायल बताया जा रहा है, जबकि 3 सवारों को भी चोट आई है। पुलिस के अनुसार घायलों में कार चालक अभिषेक, कार में सवार नीरज एवं शन्नो तथा अंकुर शामिल है। सभी को सैंट फ्रांसिस हास्पिटल से एसजेएस ग्लोबल रैफर किया गया। कार पलटने से घायल हुए यात्री मोदीनगर से देहरादून की और जा रहे थे।

खबरें और भी हैं...