पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्व मंत्री ओपी राजभर के हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग:मुजफ्फरनगर में सुभासपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन

मुजफ्फरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कलक्ट्रेट में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपते भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के नेता। - Money Bhaskar
कलक्ट्रेट में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपते भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के नेता।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबीनेट मंत्री तथा विधायक ओपी राजभर पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए सुभा सपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम डीएम के माध्यम से देकर पूर्व मंत्री की सुरक्षा अभेद्य करने की मांग की।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी कार्यकर्ता मंगलवार को कलक्ट्रेट पहुंचे। राज्यपाल के नाम दिये गए ज्ञापन में उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष एवं विधायक जहूराबाद गांव गांव जाकर लोगों की समस्याओं को जानकर उनका निराकरण करा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व जब ओपी राजभर विधानसभा क्षेत्र जहूराबाद के गांव पहदरिया गोसलपुर थाना करीमुछीर जिला गाजीपुर पहुंचे तो वहां अराजक तत्वों ने उन पर लाठी डंडो से जानलेवा हमला बोल दिया। उन्होंने बताया जिस तरह से उनके पार्टी नेता पर अमर्यादित तरीके से हमला किया गया एवं गाली-गलौज की गई वह स्वस्थ्य लोकतंत्र में कतई सही नहीं है। मौके पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की। सुभा सपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को भेजे गए ज्ञापन में ओपी राजभर की सुरक्षा बढाए जाने की मांग करते हुए अविलंब आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। रामपाल मांडी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, आलोक भटनागर, शफाअत अली राणा, राकेश एड., निशांत, राजकुमार, बाबर राणा आदि शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...