पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवैध खनन करते 4 अरेस्ट, ट्रैक्टर-ट्रालियां और जेसीबी सीज:मुजफ्फरनगर के बुढाना खादर में राजस्व विभाग तथा थाना पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई

मुजफ्फरनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुढाना खादर क्षेत्र में अवैध खनन मामले में अरेस्ट किये गए 4 आरोपित। - Money Bhaskar
बुढाना खादर क्षेत्र में अवैध खनन मामले में अरेस्ट किये गए 4 आरोपित।

मुजफ्फरनगर में पुलिस और राजस्व विभाग ने संयुक्त रूप से बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध खनन करते 4 तस्करों को दबोच लिया। पुलिस ने अवैध खनन में प्रयोग किये जा रहे ट्रैक्टर-ट्रालियां तथा जेसीबी मशीन भी सीज कर दी।

अवैध खनन करने में ट्रैक्टर ट्रालियां सीज की गईं।
अवैध खनन करने में ट्रैक्टर ट्रालियां सीज की गईं।

एसएसपी के आदेश पर की गई कार्रवाई

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि उनकी और से पुलिस को अवैध खनन के विरुद्ध अभियान चलाकर आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गए थे। उन्होंने बताया कि उनके आदेश पर पुलिस ने राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ बुढाना खादर में अवैध खनन करते 4 आरोपियों को दबोच लिया। उन्होंने बताया कि सभी पर सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

अवैध खनन करते इन 4 लोगों को दबोचा गया

पुलिस के अनुसार अवैध खनन के मामले में 4 आरोपियों को दबोचा गया है। जिनमें अहसान पुत्र तासीन निवासी जौला, इन्साद पुत्र अमीर हसन निवासी जोगियाखेड़ा तथा आसिफ पुत्र शराफत निवासी विज्ञाना और मेहताब पुत्र इसरार निवासी जौला थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर शामिल हैं। पुलिस के अनुसार दबोचे गए चारों आरोपियों से 1 जेसीबी मशीन तथा 3 ट्रैक्टर मय ट्रालियां बरामद कर सीज कर दी गईं।

खबरें और भी हैं...