पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

मुजफ्फरनगर..महिला फीजियोथेरेपिस्ट की संदिग्ध मौत:स्वजन ने मृतका के ससुराल पक्ष पर जताया हत्या का शक, पति ने कहा लगाई फांसी

मुजफ्फरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डा. शिल्पी अग्रवाल का फाइल फोटो। - Money Bhaskar
डा. शिल्पी अग्रवाल का फाइल फोटो।

ससुराल में महिला फीजियोथेरेपिस्ट की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। मृतका के पिता ने फांसी लगाकर हत्या करने का शक जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। मृतका के दो बच्चे हैं। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भरतिया कालोनी निवासी मोहनलाल गुप्ता की बेटी डा. शिल्पी अग्रवाल की शादी 16 वर्ष पूर्व दक्षिणी सिविल लाइन निवासी अधिवक्ता रुमित अग्रवाल के साथ हुई थी। आरोप है कि शिल्पी को उसके ससुराल वाले परेशान करते थे। वह अपना निजी फीजियो क्लिनिक खोलना चाहती थी। लेकिन उसे ऐसा करने से रोका जा रहा था। मृतका के पिता मोहनलाल गुप्ता ने बताया कि देर रात उसे रुमित अग्रवाल ने फोन कर बताया कि शिल्पी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। बताया कि वह सुबह उसके ससुराल पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि शिल्पी ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसकी हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि काफी दिनों से शिल्पी को टार्चर किया जा रहा था। बताया कि शिल्पी के चेहरे पर चोट के निशान हैं। बताया कि पति सहित अन्य ससुराल वालों पर हत्या का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दे दी गई है। पुलिस शिल्पी के शव का पोस्टमार्टम करा रही है। उसके बाद एफआइआर दर्ज की जाएगी।

घर में बदली है सीसीटीवी कैमरो की डायरेक्शन

डा. शिल्पी अग्रवाल के पिता मोहानलाल गुप्ता का कहना है कि यह सुसाइड का मामला नहीं है, बल्कि हत्या का है। बताया कि शिल्पी के ससुराल में लगे सीसीटीवी कैमरों की डायरेक्शन बदली हुई है। उनमें घटना वाली रात का कोई दृष्य नहीं आ रहा। इससे शक पुख्ता होता है कि शिल्पी ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसकी हत्या की गई।

खबरें और भी हैं...