पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

24 घंटे में दबोच लिये गए 2 मोटर चोर:मुजफ्फरनगर पुलिस ने बरामद किया चोरी का सामान, कबाड़ियों को बेंच रहे थे चोरी का माल

मुजफ्फरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्यूबवेल से मोटर तथा अन्य सामान चोरी करने वाले दबोचे गए 2 आरोपित। - Money Bhaskar
ट्यूबवेल से मोटर तथा अन्य सामान चोरी करने वाले दबोचे गए 2 आरोपित।

मुजफ्फरनगर में खतौली पुलिस ने दो बदमाशों को दबोचकर चोरी एक घटना का राजफाश 24 घंटे के भीतर कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों से चोरी किये गए विद्युत मोटर के विभिन्न पार्ट्स भी बरामद कर लिये।

ट्यूबवेल पर होने वाली चोरी से परेशान थे किसान

रात के समय किसानों के ट्यूबवेल से मोटर तथा स्टार्टर आदि की चोरी कर कबाड़ियों को थमाने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर ही दबोच लिया। प्रभारी निरीक्षक थाना खतौली संजीव कुमार ने बताया कि 24 जुलाई को खतौली में अज्ञात चोरो ने ट्यूबैल से मोटर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसके सम्बन्ध में थाना खतौली पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस ने किये चोरी के 2 आरोपित गिरफ्तार

इंस्पेक्टर संजीव सिंह ने बताया कि खतौली पुलिस ने चोरी की घटना का सफल अनावरण करते हुए फलावदा रोड, जावन काटे के पास से 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों पहचान गौतम पुत्र मगन एवं प्रवीण सैनी पुत्र शेर सिंह निवासीगण कैलावडा कलां थाना खतौली के रूप में हुई।

पुलिस ने बदमाशों से ये सामान किया बरामद

पुलिस के अनुसार दबोचे गए बदमाशों से पुलिस ने 238.86 किलोग्राम मोटर के टूटे पार्ट्स, 8.4 किलोग्राम, तांबे का तार। एक गैदाला, 01 रस्सी, 03 चाबी, 02 पाने, 02 रिन्च, 01 हथौडी व 01 सिन्डासी एवं घटना में प्रयुक्त बाइक आदि बरामद किया।

खबरें और भी हैं...