पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संचालक को धोखे से बुला पैथालोजी लैब में चोरी:मुजफ्फरनगर पुलिस ने 6 घंटे में 4 लाख का सामान किया बरामद, 2 आरोपी अरेस्ट

मुजफ्फरनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने अरेस्ट किये चोरी के दो आरोपित। - Money Bhaskar
पुलिस ने अरेस्ट किये चोरी के दो आरोपित।

मुजफ्फरनगर में पैथोलाजी लैब से 4 लाख रुपए का सामान चोरी करने वाले बदमाश को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। थाना तितावी पुलिस ने 6 घंटे के भीतर ही आरोपी को माल के साथ अरेस्ट कर लिया है।

पैथालोजी लैब में इस तरह की थी चोरी

तितावी थाना पुलिस के बताया कि लालूखेड़ी बस स्टैंड पर हर्षित एक पैथोलाजी लैब चलाता है। बताया कि उसे एक व्यक्ति ने फोन कर परिवार के किसी सदस्य की जांच के लिए सैंपल लेने को कहा था। जिसके बाद रिपोर्ट देनी थी। इस पर हर्षित को सैंपल लेने के लिए गांव आने को कहा गया। बताया कि जैसे ही हर्षित लैब से नमूना लेने के लिए बताए स्थान पर पहुंचा तो उसकी गैर माैजूदगी में पैथोलाजी लैब का सारा सामान चोरी कर लिया गया। कालर भी उसको मौके पर नहीं मिला और हर्षित वापस लैब पर आया तो उसे चोरी की जानकारी हुई।

मुकदमा दर्ज कर किये 2 आरोपित अरेस्ट

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि आरोपित राजू उर्फ रजत पुत्र मोहम्मद रफी निवासी मौहल्ला नूरानी मस्जिद एवं विजय पुत्र जगजीत निवासी ग्राम टिटौली थाना आदर्श मंडी, जिला शामली हैं।

चोरी किया हुआ 4 लाख का माल बरामद

पुलिस के अनुसार मुकदमा दर्ज कर 6 घंटे के भीतर ही चोरी के दो आरोपियों को दबोच लिया गया। जिनके कब्जे से 1 लैपटॉप, HP कंपनी का (चोरी के अभियोग से सम्बन्धित), 01 ब्लड चेक करने वाली मशीन mindray bc 2800 (चोरी के अभियोग से सम्बन्धित) तथा1 प्रिंटर, कैनन कंपनी का एवं 1 HF Deluxe मोटरसाइकिल UP 12 AY 2435 (घटना में प्रयुक्त) एवं 3 मोबाइल फोन (घटना में प्रयुक्त) बरामद किये गए।

खबरें और भी हैं...