पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरनगर में चलती मिली अवैध हथियारों की फैक्ट्री:पुलिस ने देसी पिस्टल और तमंचे किए बरामद, आन डिमांड सप्लाई करने वाले 4 दबोचे

मुजफ्फरनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहपुर थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित सिंचाई विभाग के खंडहर में चलती मिली अवैध हथियारों की फैक्ट्री की जानकारी देते एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव। - Money Bhaskar
शाहपुर थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित सिंचाई विभाग के खंडहर में चलती मिली अवैध हथियारों की फैक्ट्री की जानकारी देते एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव।

मुजफ्फरनगर में एक जंगल में सिंचाई विभाग के खंडहर में चलती अवैध हथियारों की फैक्ट्री पकड़ी है। पुलिस ने फैक्ट्री से भारी मात्रा में अवैध हथियार तथा उन्हें बनाने के उपकरण भी बरामद किये। मौके से पुलिस ने 4 बदमाश भी दबोच लिए, जिनसे जानकारी मिली कि वे आन डिमांड लोगों को अवैध हथियारों की सप्लाई करते थे।

शाहपुर थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित सिंचाई विभाग के खंडहर में चलती मिली अवैध हथियारों की फैक्ट्री से बरामद हथियार।
शाहपुर थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित सिंचाई विभाग के खंडहर में चलती मिली अवैध हथियारों की फैक्ट्री से बरामद हथियार।

सिंचाई विभाग के खंडहर में बन रहे थे हथियार

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि थाना शाहपुर पुलिस ने बसी नहर पर सिचांई विभाग के खंडहर से 04 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर खंडहर में छापेमारी की गई। जहां अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित होते पाई गई।

उन्होंने बताया कि दबोचे गए बदमाशों की पहचान जावेद पहलवान पुत्र नफेदीन निवासी ग्राम मांडी थाना तितावी, सुलेमान पुत्र युसुफ निवासी गोलकुआं, मेरठ तथा हशमत पुत्र समेदीन निवासी ग्राम मांडी थाना तितावी व इरफान पुत्र निशाद निवासी ग्राम तावली थाना शाहपुर, मुजफ्फरनगर के रूप में हुई।

शाहपुर थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित सिंचाई विभाग के खंडहर में चलती मिली अवैध हथियारों की फैक्ट्री से दबोचे गए 4 बदमाश।
शाहपुर थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित सिंचाई विभाग के खंडहर में चलती मिली अवैध हथियारों की फैक्ट्री से दबोचे गए 4 बदमाश।

भारी मात्रा में अवैध हथियार और उपकरण मिले

प्रभारी निरीक्षक थाना शाहपुर राधेश्याम यादव ने बताया कि पुलिस ने अवैध हथियारों की संचालित फैक्ट्री से 5 देशी पिस्टल, 2 तमंचे व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किये। जबकि4 अधबनी पिस्टल की बाडी, 4 नाल अधबनी व 2 मैगजीन अधबनी बरामद की। इनके अलावा शस्त्र बनाने के उपकरण जिनमें 1 ड्रिल मशीन, 2 ग्राइंडर व1 वेल्डिंग मशीन, 01 मोटर वर्मा सैट, 01 डाई मशीन आदि उपकरण बरामद किये गए। बताया कि दबोचे गए बदमाश आन डिमांड हथियारों की सप्लाई करते थे। इससे पहले भी वह कई बार जेल जा चुके हैं तथा अभ्यस्त किस्म के अपराधी हैं।

खबरें और भी हैं...