पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्विमिंग पूल पर गांजा बेचने वाले 3 गिरफ्तार:पुलिस ने नशा तस्करों से बरामद किया 2.3 किग्रा.गांजा, युवाओं को बनाते थे नशे का आदि

मुजफ्फरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवयुवकों को स्वीमिंग पूल्स तथा ट्यबवेल आदि पर गांजा बेंचने वाले पुलिस की गिरफ्त में। - Money Bhaskar
नवयुवकों को स्वीमिंग पूल्स तथा ट्यबवेल आदि पर गांजा बेंचने वाले पुलिस की गिरफ्त में।

पुलिस ने जंगल और किसानों की ट्यूब-वैल तथा नहाने के लिए बनाए गए स्वीमिंग पूल्स पर नशीला पदार्थ बेचने का काम करने वाले 3 तस्करों को दबोच लिया है। पुलिस को तीनों के पास से 2.3 किग्रा. गांजा बरामद किया है। पुलिस ने तीनों बदमाशों का चालान कर दिया।

क्या है नशा तस्करी का मामला

शहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्रा ने बताया कि पुलिस चौकी रुड़की चुंगी इंचार्ज अखिल चौधरी ने बीती देर रात क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्ति और वाहन की तलाशी अभियान चलाया था। बताया कि चेकिंग के दौरान जब वह ग्राम शहाबुद्दीनपुर होते हुए मिमलाना रोड पर शेरपुर को जाने वाले तिराहा पर पहुंचे। इस दौरान तीन युवक उसी रास्ते पर आते हुए दिखाई दिए। पुलिस को चेकिंग करता देखकर ये लोग लौटने लगे। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने इन तीनों को आवाज लगाई तो यह भागने लगे, पीछा कर तिराहे से थोड़ी आगे जाकर पुलिस कर्मियों ने उन्हें दबोच लिया। तीनों युवकों के हाथों में काली पॉलिथिन थीं। तलाशी लेने पर उन पॉलिथिन में नशीला पदार्थ गांजा पाया गया। सूचना पर सीओ सिटी कुलदीप कुमार भी मौके पर पहुंच गये थे। तीनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया।

इन तीन नशा तस्करों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार नशा तस्करों में प्रदीप कुमार पुत्र रामस्वरूप निवासी शिवपुरी जेल फाटक सिविल लाइन, अभिषेक पुत्र संजय कुमार निवासी मौहल्ला ब्रह्मपुरी थाना सिविल लाइन और राहुल पुत्र संजीव कुमार निवासी ब्रह्मपुरी थाना सिविल लाइन शामिल हैं।

नशा तस्कर कहां बेचते थे मादक पदार्थ

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह मादक पदार्थ बेचने का काम काफी दिनों से कर रहे हैं, और वर्तमान में उनके द्वारा खेतों में स्थित ट्यूब वैल और जंगलों में बनाए गए स्वीमिंग पूल्स पर मादक पदार्थ बेचने का काम करते थे। वह अलग- अलग ठिकानों पर जाकर मादक पदार्थ बेचते हैं और मुनाफा आपस में बांट लेते हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में राहुल से 750 ग्राम, अभिषेक से 700 ग्राम और प्रदीप से 850 ग्राम गाजा बरामद किया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में चौकी इंचार्ज अखिल चौधरी के साथ हैड कांस्टेबल अशोक खारी, हैड कांस्टेबल राजीव भारद्वाज, कांस्टेबल तरूण, सचिन तेवतिया और अलीम पुलिस टीम में शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...