पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट के 2 आरोपी गिरफ्तार, 3 फरार:मुजफ्फरनगर में परिवार को बंधक बनाकर डाली थी डकैती, 2 लाख का सामान बरामद

मुजफ्फरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कयामपुर में पड़ी डकैती की घटना का राजफाश करते एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय। - Money Bhaskar
कयामपुर में पड़ी डकैती की घटना का राजफाश करते एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय।

मुजफ्फरनगर के गांव कयामपुर में किसान फर्जंद के परिवार को रात में बंधक बनाकर डकैती डालने के 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने दो लाख रुपए के जेवरात व अन्य सामान बरामद किया है। वहीं, तीन बदमाश अभी भी फरार हैं। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने पुलिस लाइन में घटना का खुलासा करते हुए जानकारी दी।

मुजफ्फरनगर में गिरफ्तार आरोपियों के पास से जेवरात और कैश बरामद।
मुजफ्फरनगर में गिरफ्तार आरोपियों के पास से जेवरात और कैश बरामद।

महिलाओं को चादर से बांध कर डाली थी डकैती

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कयामपुर में 21 मई की रात हथियारबंद बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे किसान फर्जंद को गन प्वाइंट पर ले लिया था। जिसके बाद घर का दरवाजा खुलवाकर परिवार के पुरुषों तथा महिलाओं को हथियारों से डराया था। जिसके बाद चादर से सभी के हाथ पैर बांधकर घर महिलाओं के जेवरात तथा पुरुषों की नगदी आदि लूट ली थी। बदमाशों ने किसान फर्जंद तथा परिवार के अन्य पुरुषों से मारपीट भी की थी। बदमाशों ने कई घंटों तक घर में डकैती डाली थी तथा सारा माल समेटकर फरार हो गए थे। घटना से आसपास के गांव में भी दहशत फैल गई थी। पुलिस ने घटना का राजफाश करने के लिए करीब 1 माह तक माथापच्ची की। यहां तक की एसएसपी अभिषेक यादव एवं एडीजी जोन राजीव भरवाल ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना कर अधिनस्थों को राजफाश के निर्देश दिये थे।

शीघ्र ही दबोच लिये जाएंगे फरार दोनों बदमाश

रिजर्व पुलिस लाइन में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गी ने प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने जानकारी दी कि गांव कयामपुर के किसान फर्जंद के घर में डकैती डालने वाले 2 आरोपियों मुजम्मिल पुत्र मोहब्बत अली निवासी ग्राम मवासी और सालिक पुत्र जाहिद निवासी भैसानी इस्लामपुर थाना थाना भवन, शामली को रोनी हरजीपुर नहर से दबोच लिया गया। उन्होंने बताया कि जाबिर पुत्र उमर मोहम्मद तथा रिजवान उर्फ प्रधान पुत्र आदिल और बल्लु उर्फ मुर्करम पुत्र अली निवाज उर्फ निवाजा निवासीगण भैसानी इस्लामपुर थाना थाना भवन, शामली अभी फरार हैं।

बदमाशों से 2 लाख रुपये का जेवर बरामद

21 मई की रात गांव कयामपुर में पड़ी डकैती में बदमाशों ने फर्जंद के परिवार के सदस्यों से करीब 10 लाख रुपये का जेवर तथा अन्य सामान लूट लिया था। उन्होंने बताया कि बदमाशों से 1 तमंचा 2 जिंदा कारतूस तथा लूटा गया करीब 2 लाख रुपये मूल्य का जेवरात बरामद किया। बताया कि गिरफ्तार बदमाश मुजम्मिल उर्फ मोहब्बत डकैत एवं चोर प्रवृत्ति का अपराधी है, जिस पर बिजली चोरी एवं शस्त्र अधिनियम जैसी संगीन धाराओं में डेढ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...