पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुुजफ्फरनगर..जिले में आरटीपीसीआर टेस्ट जांच शुरू:सीएम ने लखनऊ से बीएसएल -2 लैब का किया वर्चुअली लोकार्पण, कोरोना से जंग में मिलेगी मदद

मुजफ्फरनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कूकड़ा ब्लॉक स्थित एएनएमटीसी सेंटर में नव स्थापित बीएसएल -2 लैब के वर्चुअल लोकार्पण में शामिल सीडीओ आलोक यादव व सीएमओ डा. एमएस फौजदार। - Money Bhaskar
कूकड़ा ब्लॉक स्थित एएनएमटीसी सेंटर में नव स्थापित बीएसएल -2 लैब के वर्चुअल लोकार्पण में शामिल सीडीओ आलोक यादव व सीएमओ डा. एमएस फौजदार।

जिले में नव स्थापित बीएसएल -2 लैब का सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से लोकार्पण किया। कूकड़ा ब्लॉक स्थित एएनएमटीसी सेंटर में नव स्थापित बीएसएल -2 लैब के वर्चुअल लोकार्पण समारोह में सीडीओ आलोक कुमार यादव, सीएमओ डॉ महावीर सिंह फौजदार शामिल रहे।

कूकड़ा ब्लॉक स्थित एएनएमटीसी सेंटर में नव स्थापित बीएसएल -2 लैब के वर्चुअल लोकार्पण के मौके पर स्वास्थ्य विभाग का स्टाफ।
कूकड़ा ब्लॉक स्थित एएनएमटीसी सेंटर में नव स्थापित बीएसएल -2 लैब के वर्चुअल लोकार्पण के मौके पर स्वास्थ्य विभाग का स्टाफ।

सीएमओ डॉ महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रदेश में 15 बीएसएल-2 लैंबो का लोकार्पण किया। जिनमें मुजफ्फरनगर की बीएसएल-2 लैब भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में बीएसएल-2 लैब बनाए जाने से जनपद वासियों को निश्चित तौर से लाभ होगा। अभी तक जनपद वासियों के आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के लिए सैंपल जनपद से बाहर भेजे जाते थे। जिसकी रिपोर्ट आने में भी समय लगता था। उन्होंने बताया कि अब जनपद में लैब शुरू हो जाएगी जिससे जनपद वासियों की आरटीपीसीआर टेस्ट जनपद में किए जा सकेंगे। जिससे उनकी रिपोर्ट भी समय से आ सकेगी। वर्चुअल लोकार्पण कार्यक्रम में एसीएमओ दिव्या वर्मा, जिला एपिडेमियोलॉजिस्ट डॉ शमशेर आलम, सरिता रानी, दिव्या त्यागी, दानिश आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...