पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

न्यायपालिका-प्रशासन में समन्वय को मंथन:मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारियों को लेकर एडीजे शक्ति सिंह ने की चर्चा

मुजफ्फरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपने विश्राम कक्ष में राष्ट्रीय लोक अदालत के संबंध में बैठक लेते एडीजे एवं नोडल अधिकारी शक्ति सिंह साथ में एडीएम एफ अजय तिवारी। - Money Bhaskar
अपने विश्राम कक्ष में राष्ट्रीय लोक अदालत के संबंध में बैठक लेते एडीजे एवं नोडल अधिकारी शक्ति सिंह साथ में एडीएम एफ अजय तिवारी।

न्यायपालिका-प्रशासन में समन्वय को मंथन

मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारियों को लेकर एडीजे शक्ति सिंह ने की चर्चा

मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 13 अगस्त को किया जाएगा। राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता के लिए नोडल अधिकारी एवं एडीजे शक्ति सिंह ने एडीएम एफ अजय तिवारी के साथ बैठक की। बैठक का उद्देश्य न्यायपालिका एवं जिला प्रशासन के बीच बेहतर समन्वय स्थापित कराना भी रहा। राष्ट्रीय लाेक अदालत के नोडल अधिकारी एडीजे शक्ति सिंह ने कहा कि सभी विभागों से बेहतर समन्वय स्थापित कर लोक अदालत में अधिक से अधिक मामलों का निस्तारण आपसी सुलह और समझौते के आधार पर कराया जाएगा।

राष्ट्रीय लोक अदालत में जिला शीर्ष पर लाया जाए

शनिवार को एडीजे-शक्ति सिंह के विश्राम कक्ष में राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई। एडीएम एफ अजय तिवारी ने बैठक में भाग लिया। इस दौरान नोडल अधिकारी शक्ति सिंह ने निर्देशित किया कि जिला प्रशासन के अंतर्गत आने वाले सभी विभाग, नगर पालिका, नगर पंचायत एवं समस्त खंड विकास अधिकारी कार्यालय राष्ट्रीय लोक अदालत में अपनी सक्रिय सहभागिता सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि न्यायापालिका एवं जिला प्रशासन में बेहतर समन्वय से जनपद मुजफ्फरनगर को राष्ट़्रीय लोक अदालत में शीर्ष पर लाने का प्रयास सभी अधिकारियों द्वारा किया जाए। उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों से संबंधित प्रकरणों को राष्ट्रीय लोक अदालत में निस्तारण कराने में योगदान देने की बात कही। एडीएम एफ अजय तिवारी ने आश्वस्त किया कि पूर्व की तरह आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत में भी न्यायापालिका को प्रशासन का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

खबरें और भी हैं...