पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्व विधायक शाहनवाज राणा के विरुद्ध हुई सुनवाई:मुजफ्फरनगर के जानसठ थाने में 2012 में दर्ज हुआ था आचार संहिता उल्लंघन का मामला, इंस्पेक्टर के हुए बयान

मुजफ्फरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहनवाज राणा-फाईल फोटो। - Money Bhaskar
शाहनवाज राणा-फाईल फोटो।

मुजफ्फरनगर में 2012 में पूर्व विधायक शाहनवाज राणा के विरुद्ध दर्ज हुए आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई की। कोर्ट ने इस मामले में तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक के बयान दर्ज किये।

कार से बरामद हुई थी 11800 रुपये की रेजगारी

2007 में बसपा के टिकट पर बिजनौर से विधायक चुने गए शाहनवाज राणा ने 2012 में विधानसभा से चुनाव लड़ा था। 14 जनवरी 2012 को बिजनौर जाते समय थाना जानसठ पुलिस ने शाहनवाज राणा की गाड़ी जानसठ में रोक ली थी। उनकी कार की तलाशी ली गई थी। जिसमें 11800 रुपये की रेजगारी बरामद हुई थी। पुलिस ने पूर्व विधायक तथा उनके कार चालक आलमगीर के विरुद्ध आचार संहित उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज कर विवेचना की थी। विवेचना पूर्ण कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी गई थी।

पेश नहीं हुए शाहनवाज, दी हाजिरी माफी

मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई के समय पूर्व विधायक शहानवाज राणा आचा संहिता उल्लंघन के मामले में पेश नहीं हुए। उनकी ओर से कोर्ट में हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र दिया गया। जबकि इस मामले में तत्कालीन इंस्पेक्टर जानसठ बुलाकीराम ने कोर्ट में पेश होकर बयान दर्ज कराए।