पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खतौली....टावर पर चढ़े शराबी युवक ने मचाया उत्पात:पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी नहीं उतरा शराबी, प्रयास जारी

खतौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खतौली थाना क्षेत्र के गांव कैलावड़ा कला में शराबी युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। जिसको देख कर गांव मे अफरा तफरी मच गई और गांव वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को टावर से उतारने के लिए काफी कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

जानकारी के मुताबिक गांव कैलावडा कलां के निकट एक मोबाइल कंपनी का टावर लगा है। बुधवार की दोपहर को मोबाइल टावर पर एक युवक चढ़ गया। टावर पर चढ़े शराबी ने शोर शराबा करना शुरू कर दिया। जिसको देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते भीड़ इकट्ठा हो गई ।

मौके पर जमा भीड़ ने युवक को नीचे उतारने के लिए कोशिश की लेकिन बात नहीं बन सकी। सूचना मिलने पर पमनावली चौकी इंचार्ज सुधीर कुमार पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और युवक को मोबाइल टावर से उतारने के लिए प्रयास किया।

काफी कोशिश के बाद भी युवक टावर से नीचे नहीं उतर सका। ग्राम प्रधान मनू चौधरी ने बताया कि और चढ़ा युवक गांव का कल्लू वादा है, जो शराब के नशे में टावर पर चढ़ गया। एसआई सुधीर कुमार ने बताया कि युवक को टावर से नीचे उतारने के लिए प्रयास जारी है। युवक शराब के नशे में बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...