पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अग्निपथ के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन की योजना बनाने वाले गिरफ्तार:खतौली में छापामार कर पुलिस ने छह लोगों को पकड़ा, मेन जगहों पर बढ़ाई चौकसी

खतौली, मुजफ्फरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Money Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

खतौली में अग्निपथ योजना के विरोध के मद्देनजर कड़ी चौकसी बरती जा रही है। खतौली पुलिस ने अग्निपथ के विरोध में हिंसक प्रदर्शन की योजना बनाने की आशंका में छह युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए सभी युवक अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। पुलिस अब रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस स्टैंड के साथ मुख्य स्थानों पर चौकसी कड़ी कर दी है।

शहर का आज खराब करना चाहते थे माहौल

शुरुआती जांच में पता चला है कि हिरासत में लिए गए युवकों का उद्देश्य खतौली इलाके में बड़ा हिंसक प्रदर्शन करना था। पुलिस फिलहाल इन युवकों से पूछताछ करने में लगी हुई है। सोमवार को जनपद मुजफ्फरनगर के खतौली में अग्निपथ योजना के विरोध में बड़े स्तर पर हिंसक प्रदर्शन किए जाने की तैयारियां की गई थीं। भनक लगते ही सक्रिय हुई पुलिस ने छापामार कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान हिंसक प्रदर्शन की योजना बना रहे छह युवकों को हिरासत में ले लिया है।

पूछताछ के आधार पर कई जगह दी जा रही दबिश

इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया है कि पुलिस द्वारा अग्निपथ योजना के विरोध के सिलसिले में छह युवक हिरासत में लिए गए हैं। जिनसे की गई पूछताछ के बाद अब अन्य स्थानों पर भी दबिश दी जा रही है। पुलिस शहर में सतर्कता बरत रही है। किसी भी प्रकार से माहाैल खराब नहीं होने दिया जाएगा। अगर किसी ने ऐसा किया तो सख्त कार्रवाई होगी।