पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुढ़ाना में हुआ सड़क हादसा:जेल ले जाए जा रहे कैदी ने की भागने की कोशिश, ट्रक की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

बुढ़ानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया, जब जेल ले जाते समय एक क़ैदी की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना की सूचना पर आनन फ़ानन पहुंचे आलाधिकारियों ने हादसे की जाँच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

दरअसल, मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के मुज़फ्फरनगर बुढ़ाना मार्ग का है, जहाँ भौराकलां थाने का एक सिपाही पवन सौलंकी और एक होमगार्ड संजय कुमार मोटरसाईकल पर सवार होकर एक 28 वर्षीय क़ैदी अंकित को जेल ले जा रहे थे। उसी समय एक ट्रक की चपेट में आकर क़ैदी अंकित की जहाँ मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं सिपाही पवन सौलंकी और होमगार्ड संजय कुमार घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहां मौके से ट्रक को कब्जे में लेते हुए ट्रक चालक को गिरफ़्तार कर लिया है, तो वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर घायल जवानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि जेल ले जाते समय मृतक क़ैदी ने बाइक से कूदकर भागने की कोशिश की थी लेकिन हथकड़ी लगी होने के कारण हादसा हो गया, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। इस मामले में एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे का शिकार हुए क़ैदी अंकित निवासी सिसौली को भौराकलां थाना पुलिस ने पत्नी से मारपीट करने की शिकायत पर गिरफ़्तार करके उसका 151 में चालान कर न्यायाल में पेशा किया था। जहाँ से न्यायालय द्वारा आरोपी को जेल भेजने के आदेश किये गए थे। जिसके चलते बाइक पर सवार होकर जब पुलिसकर्मी क़ैदी को जेल ले आ रहे थे तो शाहपुर क्षेत्र में सड़क हादसा हो गया जिसमें कैदी की मौत हो गई और पुलिसकर्मी घायल हो गए। मामले की बारीकी से जाँच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...