पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुढ़ाना.. शाहपुर पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़:मौत का सामान बनाने वाले चार आरोपियों को भेजा जेल

बुढ़ानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देसी तमंचा बनाने को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले यूपी के मुजफ्फरनगर में अब पुलिस ने देसी पिस्टल बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। शाहपुर थाना पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी।

जब मौत का सामान बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर खंडहर में चल रही फैक्ट्री से पुलिस ने लाखों का सामान बरामद करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि फैक्ट्री से 2 लोग भागने में भी कामयाब रहे।

आरोपियों के पास से बरामद अवैध तमंचा
आरोपियों के पास से बरामद अवैध तमंचा

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने सीओ बुढ़ाना विनय गौतम के साथ प्रेस वार्ता कर बताया कि बसी नहर पर स्थित सिंचाई विभाग के खंडहर में चल रही इस फैक्ट्री का शाहपुर थाना पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस दौरान मौके से 4 लोगों को गिरफ्तार किया और 2 लोग फरार होने में कामयाब रहे फैक्ट्री से पुलिस ने पांच देसी पिस्टल, दो तमंचे, दो कारतूस, ड्रिल मशीन, ग्लाइंडर, वेल्डिंग मशीन समेत लाखों रुपये का सामान जब्त किया गया।

अवैध फैक्ट्री से बरामद तमंचा बनाने वाली मशीन
अवैध फैक्ट्री से बरामद तमंचा बनाने वाली मशीन

पुलिस के मुताबिक मेरठ के निवासी सुलेमान से यह लोग ग्लाइंडर का काम कराया करते थे। डिमांड के हिसाब से यह लोग अलग-अलग क्षेत्रों में शस्त्रों की सप्लाई किया करते थे। पकड़े गए चारों आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई मुकदमे दर्ज है।

खबरें और भी हैं...