पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुरादाबाद के 5 स्टार होटल में BJP नेताओं की दबंगई:​​​​​​​स्वीमिंग पूल किनारे पी रहे थे बीयर; गिलास तोड़कर पूल में फेंके, महिला स्टाफ से की अभद्रता

मुरादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुरादाबाद के 5 स्टार होटल हॉलीडे रीजेंसी में भाजपा के 2 नेताओं की दबंगई का मामला सामने आया है। होटल में पूल साइड में बीयर पी रहे भाजपा नेताओं ने स्टाफ को गालियां देना शुरू कर दीं। स्टाफ ने टोका, तो हाथापाई पर उतर आए।

नशे में धुत भाजपा नेताओं ने कांच के गिलास पूल किनारे मार दिए, जिससे स्वीमिंग कर रहे लोग चोटिल होने से बाल-बाल बचे। भाजपा नेताओं ने मौके पर पहुंचे होटल के महिला स्टाफ से भी अभद्रता की। नेताओं की हरकत से उस समय पूल साइड पर मौजूद महिला और बच्चे सहम गए। यह हंगामा करीब 30 मिनट तक चलता रहा।

पूल साइड मौजूद थीं महिलाएं और बच्चे

घटना सोमवार को शाम करीब साढ़े छह बजे की है। रोजाना की तरह होटल हॉलीडे रीजेंसी में महिलाएं और बच्चे स्वीमिंग के लिए पहुंचे थे। तभी भाजपा के दो नेता वहां पहुंचे। घटना के चश्मदीदों ने बताया कि दोनों नेता पहले से नशे में धुत्त थे। इसके बाद दोनों ने पूल साइड ही बीयर ऑर्डर की और वहीं किनारे बैठकर बीयर पीने लगे। थोड़ी देर बाद नशे में धुत्त नेताओं ने स्टाफ को गालियां देना शुरू कर दिया। स्टाफ ने महिलाओं के मौजूद होने की बात कहकर भाजपा नेताओं से गालियां देने को मना किया तो वह और भड़क गए।

बोले- अभी एक फोन पर आएंगे DM-SSP

भाजपा नेताओं के पूल साइड गालियां देने की शिकायत ग्राउंड स्टाफ ने अपने सीनियर स्टाफ को दी। जिस पर एक महिला समेत 2 कर्मचारी भाजपा नेताओं को समझाने पहुंचे। लेकिन इस पर भाजपा नेता और भी भड़क गए। भाजपा नेताओं ने महिला स्टाफ को भी गालियां दीं और उससे हाथापाई करने की कोशिश की। भड़के BJP नेताओं ने कहा कि तुम 2-2 हजार रुपए के नौकर हो। हम अभी एक फोन करेंगे तो DM-SSP यहीं दौड़े चले आएंगे। भाजपा नेताओं का आक्रामक रुख देख स्टाफ वहां से चुपचाप चला गया।

स्टाफ के लौटने पर पूल में तोड़े गिलास

घटना के चश्मदीदों का कहना है कि भाजपा नेताओं ने होटल कर्मी विशाल के साथ मारपीट की कोशिश की। उसे गंदी-गंदी गालियां दीं और महिला कर्मचारी के लिए भी अपशब्द कहे। हंगामा करने वाले भाजपा नेताओं में एक का नाम मोनू चौधरी बताया जा रहा है। स्टाफ के डर कर मौके से चले जाने के बाद भाजपा नेता पूरी तरह बेकाबू हो गए और उन्होंने बीयर के गिलास पर पूल पर तोड़ दिए।

कांच पूल में जाने से वहां स्वीमिंग कर रहे बच्चे चोटिल होने से बाल-बाल बचे। पूरी घटना होटल के CCTV कैमरों में कैद हुई है। बदनामी के डर से होटल मैनेजमेंट इस घटना पर एक्शन लेने में कतरा रहा है।

बोले- हम यहां के विधायक हैं

भाजपा नेता करीब 30 मिनट तक वहां हंगामा करते रहे। वो बार-बार कह रहे थे कि हम यहां के विधायक हैं। होटल में फैमिली गैदरिंग के बीच हुई इस तरह की घटना से महिला और बच्चे सहम गए। काफी देर तक भाजपा नेता पूल साइड गाली-गलौज करते रहे।

खबरें और भी हैं...