पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

चारपाई से बांधकर दामाद की 'खातिरदारी':उत्तराखंड से पत्नी की विदाई के लिए रामपुर आया था; बहन से लड़ते देख साले ने जीजा को धूप में लिटाया, रस्सी से बांधे हाथ-पैर

रामपुर/मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां उत्तराखंड से अपनी ससुराल आए युवक को उसके ससुराल वालों ने चारपाई पर लिटाकर रस्सी से बांध दिया। इस दौरान दामाद वाली खातिरदारी भी देखने को मिली। बंधक दामाद को तकिया दी गई, ताकि उसके सिर पर चोट न लगे।

आरोप है कि युवक अपनी पत्नी की विदाई के लिए ससुराल आया था, लेकिन उसकी किसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया। यह देख साले ने उसे चारपाई से बांध दिया। मामला पुलिस तक भी पहुंचा है। युवक ने पिटाई का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। वहीं, ससुराल वालों ने बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

चारपाई से बंधा युवक। पुलिस दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास कर रही है।
चारपाई से बंधा युवक। पुलिस दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास कर रही है।

झगड़ा बढ़ा तो भड़के ससुराल वाले

ये मामला रामपुर के डोंकपुरी टांडा का है। उत्तराखंड में महेशपुरा निवासी युवक की शादी करीब 2 साल पहले रामपुर में डोंकपुरी निवासी युवती से हुई थी। कुछ दिनों पहले ससुराल में अनबन के बाद युवती मायके आ गई थी। युवक सोमवार को अपनी रूठी बीवी को मनाकर साथ ले जाने के लिए ससुराल आया था। बताया जा रहा है कि बातचीत के दौरान पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। बात बढ़ी तो युवक ने पत्नी से तेज आवाज में बात करना शुरू कर दिया। उसने पत्नी पर हाथ छोड़ने की भी कोशिश की। यह देख युवक के साले और बाकी ससुराल वाले भड़क गए। ससुराल वालों ने मिलकर दामाद को रस्सी की मदद से चारपाई से बांध दिया।

पुरुष रस्सी से बांध रहे थे, महिलाएं पंखा झल रही थीं

ससुराल के पुरुष सदस्य जब दामाद को चारपाई से बांध रहे थे, तभी महिला सदस्य दामाद को पंखा झल रही थीं। चारपाई से बांधकर पहले युवक को धूप में लिटाया गया, लेकिन तभी कुछ महिलाओं ने कहा कि दामाद की चारपाई ठंडे में ले चलो। एक व्यक्ति वीडियो में दामाद को शर्ट पहनाते भी दिख रहा है। इस पूरी घटना का आसपास के किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खबरें और भी हैं...