पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस एनकाउंटर में गोतस्कर को लगी गोली:कांठ रोड पर अगवानपुर पुल के नीचे हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़

मुरादाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में पुलिस एनकाउंटर में एक गोतस्कर को पैर में गोली लगी है।

मुरादाबाद में पुलिस मुठभेड़ में एक गोतस्कर को गोली लगी है। एनकाउंटर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में अगवानपुर पुल के नीचे सोमवार को रात करीब ढाई बजे हुआ। पुलिस ने गोली लगने से जख्मी हुए बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सिविल लाइंस पुलिस का कहना है कि पुलिस टीम रात करीब ढाई बजे गश्त पर थी। तभी पुल के नीचे बैठे बदमाशों को पुलिस ने ललकारा तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो एक बदमाश को पैर में गोली लगी है।

जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भाग निकला। पुलिस ने बताया कि गोली से जख्मी हुए बदमाश का नाम मोहसिन पुत्र इंतजार है। वह अगवानपुर कस्बे के मोहल्ला कुरैशीयान का रहने वाला है। जबकि मौके से फरार उसके साथी का नाम नासिर पुत्र ताहिर है। वह भी अगवानपुर के मोहल्ला कुरैशियान का है।

पुलिस एनकाउंटर में जख्मी होने के बाद मोहसिन।
पुलिस एनकाउंटर में जख्मी होने के बाद मोहसिन।

गोतस्करी में वांटेड थे दोनों बदमाश
पुलिस की गोली से घायल मोहसिन और फरार नासिर गोतस्करी और गोवध के मामले में वांटेड थे। दोनों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में गोवध का मुकदमा दर्ज था। दोनों बदमाश गोवंशीय पशुओं को चोरी करके जंगल में उन्हें काटकर मीट बेचते थे। पुलिस ने पुलिस टीम पर कातिलाना हमला करने के मामले में भी दोनो के खिलाफ FIR दर्ज की है।