पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुरादाबाद...कांग्रेस महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष गिरफ्तार:पुलिस ने 7 साल पुराने गैंगस्टर के मामले में अरेस्ट कर जेल भेजा

मुरादाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद महिला कांग्रेस की महानगर अध्यक्ष माहिरा खान उर्फ महक वारसी को पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। - Money Bhaskar
मुरादाबाद महिला कांग्रेस की महानगर अध्यक्ष माहिरा खान उर्फ महक वारसी को पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

कांग्रेस महिला इकाई की महानगर अध्यक्ष माहिरा खान उर्फ महक वारसी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुरादाबाद पुलिस का कहना है कि उनके खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हुआ था। मुगलपुरा थाने की पुलिस ने माहिरा को गैंगस्टर के 7 साल पुराने मामले में उनके घर से गिरफ्तार किया। मेडिकल कराने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

जिला अस्पताल में मेडिकल के दौरान महक वारसी।
जिला अस्पताल में मेडिकल के दौरान महक वारसी।

2015 में हुआ था धोखाधड़ी और गोकशी का मुकदमा

माहिरा को जिस मुकदमे में गिरफ्तार किया गया है, वह ठाकुरद्वारा थाने में दर्ज है। इंस्पेक्टर ठाकुरद्वारा धनंजय सिंह ने बताया कि महक वारसी व 4 अन्य लोगों के खिलाफ 2015 में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया था। कोर्ट ने तारीखों पर गैरहाजिर रहने पर गैरमानती वारंट जारी किया था।

उन्होंने बताया कि 2015 में एक कंटेनर गोकशी के मामले में पकड़ा गया था। उसमें महक वारसी के खिलाफ FIR हुई थी। आरोप है कि कंटेनर की नंबर प्लेट बदलकर महक गोकशी करा रही थीं।

महक वारसी - फाइल फोटो।
महक वारसी - फाइल फोटो।

स्कूल की मान्यता दिलाने के नाम पर ठगी
इंस्पेक्टर के मुताबिक, 2015 में धोखाधड़ी का एक अन्य मामला भी माहिरा खान के खिलाफ दर्ज हुआ था। ठाकुरद्वारा के एक व्यक्ति ने उन पर आरोप लगाया था कि स्कूल की मान्यता दिलाने के नाम पर उससे 5 लाख रुपए लिए थे। इन मुकदमों के आधार पर ही पुलिस ने माहिरा खान और 4 अन्य के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की थी।

इंस्पेक्टर मुगलपुरा अमित कुमार ने बताया कि गैंगस्टर कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी होने के बाद माहिरा खान निवासी शौकत बाग मुगलपुरा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी की करीबी मानी जाती हैं माहिरा खान उर्फ महक वारसी।- फाइल फोटो।
कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी की करीबी मानी जाती हैं माहिरा खान उर्फ महक वारसी।- फाइल फोटो।
जिला अस्ताल में मेडिकल के दौरान माहिरा खान उर्फ महक वारसी।
जिला अस्ताल में मेडिकल के दौरान माहिरा खान उर्फ महक वारसी।