पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुरादाबाद से शिवसैनिक जाएंगे मुंबई:जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा बोले- मातोश्री के निर्देश पर मुंबई की सड़कों पर करेंगे संघर्ष

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिवसेना की मुरादाबाद इकाई के जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा।

महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच देश के अलग-अलग हिस्सों से शिवसैनिकों का मुंबई कूच का सिलसिला शुरू हो गया है। मुरादाबाद में शिवसेना के जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा ने कहा कि मुरादाबाद से शिवसैनिक इकट्ठा होकर मुंबई जाएंगे। वीरेंद्र अरोड़ा ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और सांसद संजय राउत के निर्देश पर मुंबई और महाराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों में बागियों के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी क्रम में मुरादाबाद से भी शिवसैनिक मुंबई पहुंचकर इसमें शामिल होंगे। बता दें कि शिवसैनिकों ने मुरादाबाद में भी एकनाथ शिंदे और दूसरे बागी शिवसेना विधायकों का पुतला दहन किया था।

गाजियाबाद में हो रही है मीटिंग
शिवसेना के जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा ने बताया कि उत्तर प्रदेश के शिवसेना पदाधिाकरियों की एक बैठक आज गाजियाबाद में हो रही है। इस बैठक में ही तय किया जाएगा कि शिवसैनिकों को मुंबई कूच कब करना है। वीरेंद्र अरोड़ा ने बताया कि मुरादाबाद में हर तहसील से शिवसैनिकों की टीम तैयार करके मुंबई भेजी जाएगी। वहां संजय राउत और मातोश्री के निर्देश पर ये शिवसैनिक प्रदर्शन में शामिल होंगे।