पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

मिर्जापुर पहुंचे मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह:मां विंध्यवासिनी के चरणों में मत्था टेका, बोले- मां की कृपा से जनहित योजनाओं में नंबर एक पर है यूपी

मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में पहुंचे मंत्री ने डॉ. महेंद्र सिंह। - Money Bhaskar
मिर्जापुर में पहुंचे मंत्री ने डॉ. महेंद्र सिंह।

मिर्जापुर पहुंचे जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह ने शुक्रवार रात मां विंध्यवासिनी के दर्शन-पूजन किए। वहीं शनिवार सुबह विभागीय अधिकारियों के साथ योजनाओं की समीक्षा की। मंत्री ने संविधान दिवस पर विरोध करने वालों पर तंज कसा और कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है। संविधान दिवस बड़ा दिन है। जिनकी बदौलत यह अवसर मिला उन्हें नमन करना चाहिए।

भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश

जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है। लंबे संघर्ष और बलिदान के बाद देश को आजादी मिली है। सबसे बड़ा संविधान बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर ने दिया है। संविधान दिवस पर विरोध करने वालों को संविधान में विश्वास ही नहीं है। अच्छा होता ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के संकल्प के साथ सभी लोगों को आगे आना था।

मां के दरबार में लगाई हाजिरी

जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह जिले में नहर सफाई और जल जीवन मिशन के कार्यों का समीक्षा बैठक की। विंध्याचल धाम में शुक्रवार की रात पहुंचे मंत्री ने करीब साढ़े 11 बजे मां विंध्यवासिनी देवी के दरबार में हाजिरी लगाई। उन्होंने कहा कि मां विंध्यवासिनी की कृपा से उत्तर प्रदेश जन हितकारी विभिन्न योजनाओं में नंबर एक पर है। हर क्षेत्र में नंबर एक पर पहुंचे यही कामना है।