पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर के निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर पहुंचे डीएम:कहा- नक्शे के अनुसार काम करें, भव्यता बनाए रखने के लिए एक इंच जगह भी न छोड़ें

मिर्जापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर के विंध्याचल धाम में निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर का डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने निरीक्षण किया। परिक्रमा पथ, पुरानी वीआईपी और पक्का घाट के कामों को देखा। साथ ही पक्का घाट गंगा नदी के पास बनाए जाने वाले गेट और पुराने वीआईपी मार्ग पर बिछाये जा रहे डिजाइनर पत्थरों की क्वालिटी चेक की।

डीएम ने राजकीय निर्माण निगम एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारियो को निर्देश दिया। कहा कि कॉरिडोर के लिए अधिग्रहित की गई एक-एक इंच जमीन का सदुपयोग धाम को सुंदर और भव्य बनाए रखने में किया जाए। कहीं पर भी जमीन को न छोड़ा जाए।

किसी भी मार्ग पर तय नक्शे के अनुसार ही काम किया जाए। कही पर भी जमीन को अनावश्यक काम को जल्द निपटाने की हड़बड़ी में न छोड़े। काम को पूरा करके ही आगे बढ़ें।

निर्माण कार्य में तेजी को बनाएं रखें
नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह एवं राजकीय निर्माण निगम के अधिकारियों ने कॉरिडोर के डिजाइन व कार्य प्रगति के बारे में जानकारी दी। डीएम ने कहा कि निर्माण कार्य में तेजी को बनाएं रखें। कार्य में शिथिलता न बरती जाए। तेजी से कार्य करने पर ही योजना को समय से पूरा किया जा सकेगा। इस दौरान सहायक पर्यटन अधिकारी नवीन कुमार भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...