पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में कन्हैया के हत्या पर हिन्दूवादी संगठनों में आक्रोश:विहिप ने किया प्रदर्शन, बोले- हत्यारों को हो फांसी

मिर्जापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता व पदाधिकारी पहुंचे कलेक्ट्रेट - Money Bhaskar
विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता व पदाधिकारी पहुंचे कलेक्ट्रेट

मिर्जापुर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। उन लोगों ने राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया के हत्यारों को फांसी देने की मांग की। राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन डीएम को सौंपा। इस दौरान दो थानों की पुलिस तैनात रही। लोगों ने 2 मिनट का मौन रखकर विरोध जताया।

आपको बता दें कि नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट फॉरवर्ड करने पर राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया का गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। कलेक्ट्रेट परिसर में जुटे विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और हिंदूवादी संगठनों ने हत्या की कड़े शब्दों में निंदा की।

रामचंद्र शुक्ल बोले-पाकिस्तान के इशारे पर हुई वारदात
विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष रामचंद्र शुक्ल ने कहा, "धोखे से कपड़ा सिलवाने के बहाने दुकान में घुसकर हत्यारों ने गला रेता। वीडियो बनाकर समाज में जहर घोलने का काम किया है। जिनका संबंध पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन से है। उन्होंने कहा कि भारत में शांति और सद्भाव को बिगाड़ने का काम पाकिस्तान की साजिश रची जा रही है।"

कलेक्ट्रेट में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस तैनात रही।
कलेक्ट्रेट में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस तैनात रही।

ये सभी लोग प्रदर्शन में रहे मौजूद
प्रदर्शन में विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष रामचंद्र शुक्ल, विद्याभूषण, पवन उमर, अरविंद सारस्वत, महेंद्र पांडेय, अशोक द्विवेदी, गोवर्धन त्रिपाठी, दीनानाथ मिश्र, राहुल तिवारी, राज माहेश्वरी और पंकज टंडन आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...