पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मीरजापुर में चोर को पीट पीट कर मार डाला:चोरी के इरादे से घर में घुसे थे दो चोर, मकान मालिक ने पकड़ लिया; भीड़ के गुस्से से गई जान

मीरजापुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक एकहरा बदन, सावला रंग, लम्बाई करीब 6 फीट, उम्र करीब 35 वर्ष, गोल चेहरा, चेकदार आसमानी रंग का शर्ट एवं आसमानी रंग का जींस पैंट धारण किये हुए है। - Money Bhaskar
मृतक एकहरा बदन, सावला रंग, लम्बाई करीब 6 फीट, उम्र करीब 35 वर्ष, गोल चेहरा, चेकदार आसमानी रंग का शर्ट एवं आसमानी रंग का जींस पैंट धारण किये हुए है।

मीरजापुर के कटरा कोतवाली इलाके के कृष्णापुरी कॉलोनी में देर रात दो चोर चोरी के इरादे से एक घर में घुसे। जहां उन्हें रेंज हाथों पकड़ लिया गया। इसके बाद चोर का शोर मच गया। भीड़ जमा हो गई। अचानक चोर को भीड़ ने पीटना शुरू कर दिया। उसे पीट पीट कर मार डाला गया। शनिवार की सुबह अज्ञात शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्रवाई में जुटी है।

एसपी अजय कुमार के मुताबिक आज सुबह कृष्णापुरी कालोनी में एक अज्ञात शव उम्र करीब 35 वर्ष के होने की सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद कोतवाली कटरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। दरअसल, रात करीब ढ़ाई बजे दो चोर, चोरी करने की नियत से कृष्णापुरी कॉलोनी निवासी रमाकांत बिंद के घर में घुसे थे। रात के सन्नाटे में घुसे चोरों की आहट घर में लग गईं। शोर मचने पर मोहल्ले वालो ने एक चोर को दौड़ाकर पकड़ लिया। जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। पकड़े गये चोर की मोहल्ले वालों ने इस कदर पिटाई की कि उसकी मृत्यु हो गयी।

मौके पर एसपी अजय कुमार भी निरीक्षण करने पहुंचे।
मौके पर एसपी अजय कुमार भी निरीक्षण करने पहुंचे।

थाना कोतवाली कटरा पुलिस ने मौक़े पर शव की शिनाख्त का प्रयास किया। हालांकि, शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसके बाद कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक एकहरा बदन, सावला रंग, लम्बाई करीब 6 फीट, उम्र करीब 35 वर्ष, गोल चेहरा, चेकदार आसमानी रंग का शर्ट एवं आसमानी रंग का जींस पैंट धारण किये हुए है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी हैं।