पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में दो हत्यारोपी गिरफ्तार:नशे के लिए मंदिर में कर रहे थे चोरी, शोर मचाने पर कर दी थी व्यक्ति की हत्या

मिर्जापुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में दो हत्यारोपी गिरफ्तार। - Money Bhaskar
मिर्जापुर में दो हत्यारोपी गिरफ्तार।

मिर्जापुर के कैलहट गांव में दो दिन पूर्व मंदिर में सो रहे एक व्यक्ति की हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया। शुक्रवार को पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि नशे करने के लिए तीन दोस्त मंदिर में चोरी करने गए थे। ताला तोड़ने के दौरान आवाज सुनकर जगे राधेश्याम ने शोर मचा दिया, जिससे उसके सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी।

क्रासिंग के पास से किया गिरफ्तार

बता दें कि 10 नवंबर को चुनार थाना क्षेत्र के कैलहट गांव के शिवशंकरी धाम मंदिर परिसर में सोते समय राधेश्याम नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। मामले में सहसपुरा निवासी बृजेश पाण्डेय ने मामला दर्ज कराया था। खुलासे के लिए स्वाट, एसओजी और चुनार थाने की पुलिस टीम लगाई गई थीं। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिसने परसौधा रेलवे क्रासिंग के पास से साहिल (19) और रितेश (21) को गिरफ्तार कर लिया।

बांस से सिर पर किया प्रहार

एएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह अपने एक अन्य साथी के साथ 9 नवंबर को सायंकाल मन्दिर पर बैठकर गांजे का सेवन किया था। देर रात्रि तीनों ने मंदिर में चोरी करने की योजना बनाकर मंदिर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा। इस दौरान बरामदे में सो रहा राधेश्याम जो अर्द्ध विक्षिप्त था वह जग गया और चोर-चोर कहकर चिल्लाने लगा। पकड़े जाने के डर से साहिल और रितेश ने मिलकर राधेश्याम को दबा दिया। इस दौरान उसके एक अन्य साथी ने बांस के टुकड़े से राधेश्याम के सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...