पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में आग से झुलसे 4 लोग:सोते समय घर में लगी आग, मासूम समेत 4 लोग झुलसे; पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया

मिर्जापुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में आग से झुलसे 4 लोग। - Money Bhaskar
मिर्जापुर में आग से झुलसे 4 लोग।

मिर्जापुर के हलिया थाना क्षेत्र के मवई खुर्द गांव निवासी अशोक पाल के घर में रात करीब 2.30 बजे संदिग्ध हालत में आग लगने से दो महिला समेत चार लोग झुलस गए। आनन-फानन में उन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आग से चार लोग गंभीर रूप से झुलसे

बताया जा रहा है कि अशोक पाल पुत्र मोती लाल के घर में रात में अचानक आग लग गई। इस दौरान कमरे में सो रही गीता पाल पत्नी अशोक (45), प्रीति पुत्री अशोक (24), प्रीति का लड़का (4) और शिव बाबू पुत्र अशोक (16) झुलस गए। आग के बीच मचे कोहराम से ग्रामीण जग गए। किसी प्रकार आग पर काबू पाया गया।

पति ने घर में लगाई आग

सूचना मिलने पर थाना हलिया पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी हलिया ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अशोर की पत्नी गीता ने अपने पति पर बाहर से दरवाजा बंद कर आग लगाने का बयान दिया है।

सास ने दामाद के खिलाफ थाने में तहरीर दी

गीता की मां लखवंती ने दामाद अशोक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। गंभीर रूप से झुलसी प्रीति और उसके मासूम बेटे को वाराणसी रेफर कर दिया गया है। प्रीति आठ माह के गर्भ से है। गंभीर रूप से झुलसी गीता ने बताया कि आवाज सुनकर उसकी नींद खुल गई थी। घर में पेट्रोल की गंध आने पर दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो वह बाहर से बंद था। जिसे खोलने के बजाय अशोक ने आग लगा दी। शोर मचाने पर कुछ देर बाद दरवाजा खोला। इसी बीच गांव के लोग भी जुट गए।

पति अक्सर पीता है शराब

गीता ने बताया उसका पति अशोक गांव के ही मोती, राम जियावन, त्रिलोकी कोइरी और एक पटेल के साथ बैठकर अक्सर शराब पीता है। इन लोगों के भड़काने पर ही उसने आग लगा दिया। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि घर में लगी आग से चार लोग झुलसे हैं। एक महिला को रेफर किया गया है।