पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में महिला से घर के पास हुई लूट:बदमाश ने रोककर कहा- आपके पति के नाम पर आए हैं 1 लाख रुपए, फिर पर्स लेकर हुआ फरार

मिर्जापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में महिला से घर के पास हुई लूट - Money Bhaskar
मिर्जापुर में महिला से घर के पास हुई लूट

मिर्जापुर के कोतवाली क्षेत्र के संकटमोचन मंदिर से कुछ ही दूर टप्पेबाजों ने महिला को रुपया देने की बात कहकर उससे 50 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। वह इंडियन बैंक में रुपया जमा करने जा रही थी। जानकारी मिलने पर पहुंचे पुलिस अधिकारी छानबीन में जुटे हैं। महिला ने महीनों में मिली मजदूरी में से पैसे बचाकर रखे थे ।

आपके पति के नाम आया है एक लाख

जिले कि तरकापुर डी जे कालोनी निवासिनी मीना कौर(60) पत्नी अमरजीत सिंह घर से पैदल ही बैंक जाने के लिए निकली थी। वह रोड पर स्थित एक स्कूल के पास पहुंची थी कि एक बाइक सवार पीछे से आया। उसने महिला को आवाज देकर रोका। बताया कि आपका एक लाख रुपया आया है। मनगढ़ंत पति का नाम बताया तो महिला ने इंकार किया। तो कहा कि आपके देवर का यह नाम है। महिला उसकी बातों में उलझ गई ।

पर्स समेत रुपया छीनकर हुआ फरार

मौका मिलते ही बदमाश पर्स लेकर भाग निकला। जिसमें 50 हजार रुपया था। घटना होते ही महिला ने शोर मचाया। तब तक बदमाश दूर निकल गया था। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई। वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी संजय कुमार और सीओ गौरव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत की। फरार बदमाश की पहचान के लिए रो़ पर लगे कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा है ।थाना प्रभारी अरविन्द मिश्र ने बताया कि बदमाश को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

खबरें और भी हैं...