पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्कूल में बच्चे को उल्टा लटकाया:मिर्जापुर में बच्चा नहीं कर रहा था पढ़ाई, प्रिंसिपल पहली मंजिल पर ले गए और टांग पकड़ कर उल्टा लटका दिया

मिर्जापुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूल में बच्चे को उल्टा लटकाया। - Money Bhaskar
स्कूल में बच्चे को उल्टा लटकाया।

मिर्जापुर जिले के अहरौरा थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल को इस कदर गुस्सा आया कि कक्षा 4 में पढ़ने वाले एक छात्र को पहली मंजिल के बारजे से उल्टा लटका दिया। प्रिंसिपल की इस हरकत से स्कूल के अन्य छात्र सहम गए। छात्र को उल्टा लटकाते फोटो वायरल हो रही है। प्रिंसिपल का कहना है कि बच्चा पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहा था, इसलिए इस तरह का दंड दिया।

सद्भावना स्कूल का मामला

बता दें कि मामला अहरौरा थाना क्षेत्र के डीह गांव में स्थित सद्भावना स्कूल का है। गांव के लोगों में प्रिंसिपल की इस हरकत को लेकर काफी गुस्सा है। लोगों ने इस प्रकार के दंड दिए जाने की कड़ी निंदा की और कहा कि अगर बालक की चंचलता से उसका पैर छूट जाता तो सिर के बल गिरने से उसकी मौत हो जाती। कुछ लोग विद्यालय भी पहुंचे, लेकिन तब तक गेट पर ताला बंद हो चुका था।

प्रिसिंपल ने कहा- हुई गलती

सद्भावना स्कूल के प्रिंसिपल और प्रबंधक मनोज विश्वकर्मा से जब इसको लेकर बात कई गई तो उन्होंने कहा कि बच्चा पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहा था। इससे उस पर गुस्सा आ गया। फोटो वायरल होने के बाद माना कि यह उनकी गलती है। इस प्रकार दंड नहीं देना चाहिए था।