पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में सड़क हादसे में महिला सहित 2 की मौत:तेज रफ्तार डंपर ने सवारियों से भरे ऑटो में मारी टक्कर, 6 यात्री घायल

मिर्जापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर में सड़क हादसे में महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि आठ सवारियों से भरे ऑटो में तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी।

ऑटो में सवार दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, डंपर को कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

निर्माणाधीन सड़क पर हुआ हादसा
हादसा चुनार थाना क्षेत्र में पालिटेक्निक कॉलेज के पास दोपहर करीब 4 बजे हुआ है। ऑटो सवार मिर्जापुर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि सड़क पर निर्माण कार्य हो रहा था। इसके चलते रास्ता संकरा हाे गया।

ऑटो को सामने से तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। चीख-पुकार सुन आसपास के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक रोहनिया वाराणसी के मनीष पाल और रतनगंज मिर्जापुर की पिंकी कनौजिया की मौत हो गई।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया
वहीं, पड़री सरैया की संगीता पाल, सोनगंगा, सुदामा देवी, भदोही के सलामत, चुनार के इदरीश और डगमगपुर की रेखा पाल घायल हो गईं। हादसे की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक चुनार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।