पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

मिर्जापुर में बेटे ने की बाप की हत्या:जमीन बेचना चाह रहा था बेटा, बाप ने मना किया तो लाठी से कर दिया हमला

मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में बेटे ने की बाप की हत्या। - Money Bhaskar
मिर्जापुर में बेटे ने की बाप की हत्या।

मिर्जापुर जिले मड़िहान थाना क्षेत्र के चिकसी गढ़वां गांव में शनिवार रात पिता-पुत्र में खेत बेचने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान बेटे ने वृद्ध पिता की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर दी। रविवार सुबह जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

बताया जा रहा है कि मड़िहान थाना क्षेत्र के भगावन कोल (80) का बेटे अवधू कोल (40) से खेत बेंचने को लेकर विवाद चल रहा था। शनिवार रात विवाद इस कदर बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ पहुंची। आक्रोशित अवधू ने लाठी से वृद्ध पिता पर हमला कर दिया। हमले में घायल वृद्ध को परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर निकले, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

अपना काम-धंधा शुरू करना चाह रहा था बेटा

बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र में खेत बेचने को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। बेटा अवधू खेत बेचने पर अड़ा था, जबकि उसके तीन भाई और पिता जमीन को नहीं बेचने की सलाह दे रहे थे। काम-धंधा करने के लिए खेत बेचने पर अमादा बेटे में शनिवार रात बाप से झगड़ा कर लिया। इस दौरान बेटे अवधू ने लाठी से हमला कर बाप की हत्या कर दी।

आरोपी बेटा फरार

सूचना मिलने पर मड़िहान थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर मड़िहान थाने में आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपी बेटा अभी फरार है।

खबरें और भी हैं...