पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में भाजपा नेता के भाई की हत्या का खुलासा:पैसे के लेनदेन में वैवाहिक समारोह में मारी थी गोली, 3 हत्यारोपी गिरफ्तार

मिर्जापुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में भाजपा नेता के भाई की हत्या का खुलासा। - Money Bhaskar
मिर्जापुर में भाजपा नेता के भाई की हत्या का खुलासा।

मिर्जापुर के कटरा कोतवाली क्षेत्र के महंत शिवाला स्थित सरयू लॉन में वैवाहिक समारोह के दौरान गोली लगने से मौत नहीं बल्कि पुरानी रंजिश में हत्या की गई थी। 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद एएसपी संजय कुमार वर्मा ने पत्रकार वार्ता कर हत्या का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर पुरानी रंजिश में वासलीगंज मोहल्ला निवासी आशीष गुप्ता (25) की फारुख ने गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

लाइसेंसी पिस्टल से दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि नगर के स्टेशन रोड निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख के परिवार में 21 नवंबर बारात उठी थी। वैवाहिक समारोह महंत शिवाला स्थित भाजपा विधायक के सरयू उद्यान में आयोजित था। आशीष गुप्ता शादी समारोह में आमंत्रित था। उसी शादी में रामबाग निवासी मो. फारूख भी शामिल था। पुरानी रंजिश के कारण अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फारुख ने भाजपा नेता के छोटे भाई आशीष गुप्ता के पेट में गोली मार दी। आशीष गुप्ता के मित्र देवेश गुप्ता ने उसके भाई आकाश गुप्ता को सूचना दी।

दोस्तों के साथ मिलकर की थी हत्या

आकाश गुप्ता तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल भाई आशीष को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां पहुंचने के पहले ही आशीष गुप्ता की मौत हो गई। पूछताछ के दौरान अभियुक्त फारुख ने बताया कि पैसे को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी। जिसके कारण अपने मित्रों के सहयोग से घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार अभियुक्तों में मो. फारुख के साथ सत्यम सिंह और अमन शाह भी है। इनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल एक पिस्टल 32 बोर, 2 जिंदा कारतूस और 630 रुपए बरामद हुए।