पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

मिर्जापुर...हर्ष फायरिंग में मौत:बारात की अगवानी के दौरान चली गोली, युवक को लगी, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बारात में आशीष गुप्ता शामिल थे। इसी बीच किसी ने बारात में हर्ष फायरिंग कर दी। गोली सीधे आशीष के पेट में जा लगी।  - Money Bhaskar
बारात में आशीष गुप्ता शामिल थे। इसी बीच किसी ने बारात में हर्ष फायरिंग कर दी। गोली सीधे आशीष के पेट में जा लगी। 

मिर्जापुर में हर्ष फायरिंग में चली गोली से युवक की मौत हो गई। बारात की अगवानी के दौरान फायरिंग की गई थी। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

मामला वासलीगंज मोहल्ले का है। बीती रात करीब एक बजे यहां के आशीष गुप्ता पुत्र शम्भू नाथ गुप्ता (25) की मौत हो गई। कटरा कोतवाली क्षेत्र के महंत शिवाला स्थित एक लॉन में शादी समारोह था। इसी बीच किसी बाराती ने हर्ष फायरिंग कर दी। गोली आशीष के पेट में जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। वाराणसी रेफर किया गया। रास्ते में ही आशीष की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार, क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ निरीक्षण किया। कोतवाली कटरा पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

कटरा कोतवाली क्षेत्र के महंत शिवाला स्थित सरजू उद्यान मैरिज लॉन में स्टेशन रोड निवासी अमरदीप सिंह की बारात आई थी। बारात में आशीष गुप्ता शामिल थे। इसी बीच किसी ने बारात में हर्ष फायरिंग कर दी। गोली सीधे आशीष के पेट में जा लगी।

मंडप में पसरा सन्नाटा
बारात की आगवानी के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक के घायल होने से हड़कंप मच गया। आकर्षक सजावट के बीच मंडप में कार्यक्रम चल रहा था। कुछ ही देर में सन्नाटा पसर गया। पुलिस के आने से पहले ही सभी लोग निकल गए।

खबरें और भी हैं...