पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संतोष के शव का परिजनों ने किया अंतिम संस्कार:शौचालय के गड्ढे में कल मिला था शव, माहौल तनाव पूर्ण होने पर गांव छावनी में तब्दील

मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर के जयपट्टी के संतोष के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। शव मिलने के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। गांव के तनाव पूर्ण माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

मंगलवार को भोर में संतोष खेत के लिए निकला था। उसके वापस न लौटने पर परिवार के लोग थाना पहुंचे। थाना प्रभारी ने रविंद्र के घर में छानबीन किया। इस दौरान संतोष का शव रविंद्र के घर में बने पुराने शौचालय की टंकी में मिला था। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने रविंद्र को बुरी तरह पीटा था। गंभीर रूप से घायल रविंद्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से वाराणसी ट्रामा सेण्टर में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। ग्रामीणों के पथराव करने से कुछ पुलिस के जवान भी चोटिल हुए थे। जिनका इलाज चल रहा है।

मिर्जापुर के जयपट्टी में पुलिस फोर्स तैनात।
मिर्जापुर के जयपट्टी में पुलिस फोर्स तैनात।

सीओ बोले- मौके पर शांति व्यवस्था कायम
सीओ चुनार रामानंद ने बताया कि ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। मौके पर शान्ति एवं कानून व्यवस्था कायम है। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

खबरें और भी हैं...