पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बारातियों से भरी आटो में एंबुलेंस ने मारी टक्कर:6 से ज्यादा घायल हुए; एंबुलेंस के ड्राइवर भागा, हेल्पर को लोगों ने पीट दिया

मिर्जापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया। - Money Bhaskar
घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया।

मड़िहान के ददरा गांव के पास बारातियों से भरी एक टेंपो खड़ी थी। जिसमें अनियंत्रित एम्बुलेंस ने टक्कर मार दिया। हादसे में टेंपो सवार एक महिला व दो बच्चों सहित 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी राजगढ़ में भर्ती कराया गया है। जहां 3 घायल गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर किया गया है।

मौके से एम्बुलेंस का ड्राइवर तो भाग निकला, लेकिन हेल्पर को पकड़कर लोगों ने पीट दिया। कहा जा रहा है कि एम्बुलेंस का स्टेयरिंग फेल होने से दुर्घटना हुई है। फिलहाल ये जांच का बिंदु है।

एक बच्चा टेंपो के नीचे दब गया, लोगों ने बचाया
लूरकुठिया गांव में रहने वाले लाला के लड़के की शादी राजापुर गांव निवासी युवती के साथ तय हुई थी। रविवार को लड़की व लड़का दोनो पक्ष के लोग ददरा गांव के गर्दानाला स्थित शिव मंदिर पर शादी करने के लिए आए थे। विवाह होने के बाद दुल्हन की विदाई हो गई। वहीं बाराती भी घर वापस जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी एक टेंपो में बैठे थे। इसी बीच सामने से आ रही अनियंत्रित एम्बुलेंस ने इस टेंपो को टक्कर मार दी। जिससे टेंपो में बैठे बघौडा गांव निवासी अजय कुमार और उनके 2 बेटे गोलू 11 और आदर्श घायल हो गए। इसके अलावा, अमरावती और चंदन निवासी लूरकुठिया, विजय कुमार निवासी परसौना भी घायल हो गए।

इस जोरदार टक्कर में 11 वर्षीय गोलू टेंपो के नीचे दब गया। चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने टेंपो हटाया। हादसे में घायल गोलू, विजय व अमरावती हायर सेंटर रेफर किया गया है। टक्कर मारने के बाद एम्बुलेंस चालक मौके से फरार ही गया। जबकि साथी को भीड़ ने पकड़कर धुनाई कर दिया ।

खबरें और भी हैं...