पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में पालिकाध्यक्ष ने मंत्री को बताया सड़क का हाल:मनोज जायसवाल ने पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद से नटवा रोड बनवाने की रखी मांग

मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री जितिन प्रसाद को पत्रक सौंपकर वार्ता करते नगर पालिका परिषद अध्यक्ष मनोज जायसवाल - Money Bhaskar
मंत्री जितिन प्रसाद को पत्रक सौंपकर वार्ता करते नगर पालिका परिषद अध्यक्ष मनोज जायसवाल

मिर्जापुर में नगर की समस्या का समाधान कराने की मांग को लेकर नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने मंत्र जितिन प्रसाद से मुलाकात की मंगलवार की दोपहर लखनऊ में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद से उनके सरकारी आवास पर भेंट किया। इस दौरान जन समस्या के समाधान के लिए पूर्व में किए गए अनुरोध की याद दिलाते हुए स्मरण पत्र सौंपा।

पालिकाध्यक्ष ने सौंपा स्मरण पत्र
नपाध्यक्ष ने पीडब्ल्यूडी मंत्री से नटवा रोड बनवाने की मांग की। पूर्व में जब पीडब्ल्यूडी मंत्री मिर्जापुर दौरे पर आए थे। तब नपाध्यक्ष ने उनसे मुलाकात कर नटवा रोड बनवाने को लेकर पत्रक सौंपा था। मंगलवार की दोपहर उसी मामले को लेकर मंत्री से मुलाकात कर उनका ध्यानाकृष्ट किया।

नगर की जर्जर सड़क बनी मुसीबत
मंत्री को बताया कि नगर के सबरी चौराहे से नटवीर चौराहे होते हुये पुतलीघर घर जाने वाली नटवा रोड की दशा अत्यंत खराब है।नगर को विंध्यधाम से जोड़ने के लिये प्रमुख सड़कों में एक है। इस मार्ग पर भारी आवागमन रहता है। कई बार मेरे एवं जिले के उच्च अधिकारियों द्वारा भी इस मार्ग का निरीक्षण किया जा चुका है । इसके बाद भी कोई कार्यवाही नही की गयी है। जिसके कारण आमजनमानस को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

मंत्री जितिन प्रसाद ने दिया भरोसा, होगा काम
पीडब्ल्यूडी मंत्री ने नपाध्यक्ष को आश्वस्त करते हुये कहा कि जनहित में इस निर्माण कार्य को कार्ययोजना में डालकर आने वाले समय मे स्वीकृत किया जायेगा।जिससे जल्द से जल्द उक्त सड़क का निर्माण हो सके। सड़क का निर्माण होने से आम जनता से राहत मिलेगी।।