पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

मिर्जापुर...देवर ने भाभी-भतीजी को कुल्हाड़ी से काट डाला:मां से मांगे थे पेंशन के पैसे, भाभी बीच में आई तो कर दिया हमला; भतीजा गंभीर

मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को पिता के पेंशन के विवाद में देवर ने भाभी और भतीजी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी।

मिर्जापुर में शनिवार को पिता की पेंशन के विवाद में देवर ने भाभी और भतीजी को कुल्हाड़ी से काट डाला। हमले में भतीजा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी देवर घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर एसपी अजय कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए। देहात कोतवाली पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

बीए की पढ़ाई कर रहा था आरोपी

बताया जा रहा है कि डंगहर मोहल्ला निवासी पंचम डाक विभाग में थे। 2010 में उनकी मौत के बाद बड़े बेटे जग नारायण को पोस्टमैन पद पर अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। पंचम की पेंशन उनकी पत्नी को मिल रही थी। पंचम के 5 बेटों में सबसे छोटा राम नारायण उर्फ टीटू घर पर ही रह कर केबी महाविद्यालय से बीए की पढ़ाई कर रहा था, जबकि 3 बेटे बाहर रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं।

सीढ़ी पर बैठकर सब्जी काट रही भाभी पर कुल्हाड़ी से किया हमला।
सीढ़ी पर बैठकर सब्जी काट रही भाभी पर कुल्हाड़ी से किया हमला।

भतीजे की हालत गंभीर

कुछ दिन पहले राम नारायण ने मां से पैसों की मांग की थी, लेकिन भाभी के हस्ताक्षेप करने से उसे पैसे नहीं मिले। इसी को लेकर वह नाराज था। शनिवार को परिवार के लोग घर के बाहर गए थे। भाभी रेनू (35) सीढ़ी पर बैठकर सब्जी काट रही थीं। इसी दौरान राम नारायण ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। रेनू पर हमला करने के बाद भतीजी हर्षिका (9) और भतीजे आरुष (6) पर भी हमला कर दिया। मौके पर रेनू और हर्षिका की मौत हो गई, जबकि आरुष गंभीर रूप से घायल हो गया।

वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया भतीजा

इस दौरान अपनी छत से पड़ोसियों ने जब राम नारायण को हमला करते देखा तो शोर मचाया। पड़ोसियों के शोर मचाने पर राम नारायण मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल आरुष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर हालत में वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

आरोपी की मां से पूछताछ करते पुलिस अधिकारी।
आरोपी की मां से पूछताछ करते पुलिस अधिकारी।

जानकारी होने पर एसपी अजय कुमार, एएसपी संजय कुमार और सीओ सिटी प्रभात राय मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने रेनू और हर्षिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एसपी ने आरोपी देवर की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...