पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में नहर में मिला युवक का शव:गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका, शरीर पर मिले निशान

मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर में विंध्याचल थाना क्षेत्र के जासा बघौरा गांव की नहर में करीब 28 साल के युवक का शव मिला है। शव मिलने की बात पूरे क्षेत्र में फैल गई। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी है। मृतक के पास बायजुज कंपनी के मिले परिचय पत्र पर अमितेश कुमार सिंह लिखा हुआ है।

युवक की शिनाख्त अकोढ़ी ग्राम निवासी राकेश कुमार सिंह के पुत्र अमितेश कुमार के रूप में हुई है। जो धनबाद जाने के लिए घर से निकला था। एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

गुरूवार सुबह जासा बघौरा गांव की नहर के पास एक युवक को जमीन पर पड़ा हुआ देखा गया। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ मौके पर लग गई। मौके पर पहुंचा हर इंसान मृतक का चेहरा देख कर उसे पहचानने के प्रयास में लगा था। जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। तलाशी के दौरान उसके पास मिले बायजुज कंपनी के परिचय पत्र पर अमितेश कुमार सिंह लिखा हुआ था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में लगी है।

हत्या किए जाने की तहरीर दी

युवक के गले पर काला निशान और सिर पर चोट का निशान मिला है। आशंका है कि युवक को साजिश के तहत विंध्याचल लाया गया। इसके बाद योजना के तहत वारदात को अंजाम देकर हमलावर निकल गए। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि अमितेश कुमार धनबाद ट्रेन से जाने के लिए निकला था। वो यहां कैसे पहुंचा पता नहीं। उसकी हत्या किए जाने की तहरीर दी गई है।