पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में सड़क हादसे में 10 लोग घायल:दो वाहनों में आमने-सामने हुई टक्कर, मां बेटे की हालत गंभीर: वाराणसी किया गया रेफर

मिर्जापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर। सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हुआ वाहन - Money Bhaskar
मिर्जापुर। सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हुआ वाहन

मिर्जापुर के पड़री थाना क्षेत्र के वाराणसी राज मार्ग पर डगमगपुर के पास दो वाहनों की सुबह 9 बजे आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें 10 लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है। उनका इलाज चुनार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा है।

ट्रैक्टर भी आकर टकराया

बताया जा रहा हैं कि दोनों वाहन वाराणसी और मिर्जापुर की ओर बढ़ रहे थे। डगमगपुर के पास राज मार्ग पर निर्माण कार्य के चलते एक रोड बंद किया गया है। दोनों तरफ के वाहन एक ही लेन पर चल रहे है।

हादसे में 8 घायल 2 रेफर

पडरी थानाध्यक्ष माधव सिंह ने बताया कि हादसे में कार में सवार गौरव सिंह, सरोजा देवी, सावित्री देवी, चंद्रकला, यश कुमार एक अन्य कार में सवार नीलम, सावित्री देवी, रामकुमार सिंह, अभय सिंह घायल हो गए। इसी बीच पीछे से आ रहा ट्रैक्टर भी टकरा गई। जोरदार टक्कर के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गया ।

आसपास के लोगों ने घायलों को किया रेस्क्यू

घटना होते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े। सड़क पर भाग रहें वाहन भी रुक गए। लोगों ने घायलों की मदद करने के साथ ही पुलिस को हादसे से अवगत कराया । जानकारी मिलते ही पड़री थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे मौके पर पहुंचे घायलों को पास के ही किनारे स्थित एक निजी चिकित्सालय पहुंचाया गया । प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर रूप से घायल गौरव सिंह एवं सरोजा देवी को गंभीर चोट आने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया है । पुलिस वाहनों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुटी है।

17 घंटे में दूसरा हादसा

करीब आधा किलोमीटर दूर चुनार थाना क्षेत्र के डगमगपुर व भौरही गांव के बीच पॉलिटेक्निक कालेज के पास अपराह्न करीब चार बजे डंपर और ऑटो की टक्कर में करीब 8 यात्री घायल हुए थे। जिनमें से 2 की मौके पर ही मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...