पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

मिर्जापुर में डेंगू का कहर:कटरा कोतवाली में फैला डेंगू, 12 से ज्यादा पुलिसकर्मी हुए बीमार

मिर्जापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक ही परिसर में मिले दर्जन भर मरीजों ने दावों की हकीकत बयां कर दी है। दिन रात ड्यूटी करने वाले पुलिस के जवानों के बीच कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए खड़ा होना दुश्वार हो गया है। - Money Bhaskar
एक ही परिसर में मिले दर्जन भर मरीजों ने दावों की हकीकत बयां कर दी है। दिन रात ड्यूटी करने वाले पुलिस के जवानों के बीच कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए खड़ा होना दुश्वार हो गया है।

मिर्जापुर में डेंगू पैर पसारता नजर आ रहा है। कटरा कोतवाली में डेंगू फैलने से पुलिसकर्मियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 12 से ज्यादा पुलिसकर्मी बुखार से पीड़ित हैं। इनका इलाज शुरू करा दिया गया है।

कटरा कोतवाली परिसर में डेंगू फैलने से पुलिस अधिकारी परेशान हैं। उन्हें पुलिस के जवानों के बीमार होने का डर सता रहा है। इन पुलिसकर्मियों कुछ की तबीयत ठीक हो गई तो कुछ को दवा खाकर ड्यूटी करनी पड़ रही है।

नहीं मिल रहा ठीक इलाज
कुछ पुलिसकर्मियों ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि डेंगू के लिए कोई प्रभावी कदम नहीं उठाया जा रहा है। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि डेंगू के मरीज मिलने के बाद नगर पालिका परिषद दवा का छिड़काव कर रहा है। बीमार जवानों को छुट्टी दे दी गई है।

बता दें कि जनपद में डेंगू के मरीज मिलने के बाद काफी तेजी के साथ प्रशासन ने तैयारी का दावा जिला प्रशासन ने किया था। एक ही परिसर में मिले दर्जन भर मरीजों ने दावों की हकीकत बयां कर दी है। दिन रात ड्यूटी करने वाले पुलिस के जवानों के बीच कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए खड़ा होना दुश्वार हो गया है।

खबरें और भी हैं...