पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में ड्यूटी पर तैनात सिपाही की मौत:विंध्याचल नवरात्रि मेला में लगाई गई थी ड्यूटी, अचानक बॉडी में होने लगा था दर्द

मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विंध्याचल नवरात्रि मेला में ड्यूटी के दौरान आरक्षी शिवशंकर प्रसाद की मौत हो गई। मृतक गाजीपुर जनपद दिलदार नगर थाना क्षेत्र के ग्राम अरंगी पोस्ट उसिया के निवासी हैं। पुलिस महकमा शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी है। परिजनों का इंतजार किया जा रहा है।

विंध्याचल थाना क्षेत्र के काली खोह मन्दिर रोड पर भदोही जनपद के गोपीगंज थाने में तैनात आरक्षी शिवशंकर प्रसाद की ड्यूटी थी। सोमवार को सायंकाल शिवशंकर के बदन में अचानक दर्द उठा। कुछ देर सहन करने के बाद तबीयत बिगड़ने की जानकारी के साथ में ड्यूटी पर तैनात साथियों को दी।

स्वास्थ्य केंद्र पर पुलिस वाहन से लाया गया
कंट्रोल रूम को आरक्षी के तबीयत बिगड़ने की सूचना दी गई। आरक्षी को विंध्याचल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पुलिस वाहन से लाया गया। जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण किया। अस्पताल पहुंचने के पहले ही आरक्षी के मौत होने की बात चिकित्सकों ने कही। साथी की मौत की खबर से नवरात्रि के आठवें दिन पुलिस कर्मियों में मातम पसर गया।

भदोही के थाना गोपीगंज में नियुक्त था
पुलिस अधिकारियों ने परिजनो को सूचना दिया हैं। विंध्याचल पुलिस शव को कब्जे में लेकर नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई में लगी है। आरक्षी शिवशंकर प्रसाद पड़ोसी जनपद भदोही के थाना गोपीगंज में नियुक्त था। स्पेशल ड्यूटी के लिए विंध्याचल भेजा गया था। जो शारदीय नवरात्र मेला ड्यूटी में मीरजापुर में अपनी सेवा दे रहे थे ।

खबरें और भी हैं...