पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में सड़क हादसा, दो की मौत:बहन की तिलक चढ़ाकर रिश्तेदार के साथ लौट रहा था भाई, तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर

मिर्जापुएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में सड़क हादसा। - Money Bhaskar
मिर्जापुर में सड़क हादसा।

मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात बहन की तिलक चढ़ाकर वापस लौट रहे भाई और उसके रिश्तेदार की सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

अज्ञात गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर

बता दें कि लालगंज थाना क्षेत्र के बोदा गांव के पास बाइक सवार श्याम मुरारी (28) निवासी बरी थाना हलिया और अश्वनी (14) निवासी बड़गड़ा गांव, थाना लालगंज की तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी की चपेट में आकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अश्वनी अपनी बहन की तिलक चढ़ाने रिश्तेदार श्याम मुरारी के साथ बाइक से संत नगर चौकी क्षेत्र के पीयूरी गांव निवासी नारायण के यहां गया था। लौटते समय जमुहरा जंगल मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों की मौत हो गई।

बहन की डोली उठने से पहले भाई की मौत

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंचे संत नगर चौकी इंचार्ज माधव सिंह ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। बहन की डोली उठने से पहले ही भाई और रिश्तेदार की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।