पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में विहिप कार्यकर्ता मृतक मुकेश के घर पहुंचें मंत्री:परिजनों से मुलाकात कर न्याय का दिलाया भरोसा, कहा- कोई अपराधी बच नहीं पाएगा

मिर्जापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मुकेश के पिता दिनेश मिश्र और परिजनों को सांत्वना देने पहुंचें परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव - Money Bhaskar
मृतक मुकेश के पिता दिनेश मिश्र और परिजनों को सांत्वना देने पहुंचें परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव

मिर्जापुर के कटरा कोतवाली क्षेत्र के दुर्गा बाजार में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता मुकेश मिश्रा की हत्या की जानकारी मिलने पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह उनके घर पहुंचे । परिजनों को ढांढस बंधाया । कहा कि कानून से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी ।

मंत्री पहुंचे मृतक कार्यकर्ता के घर
नगर के बेलखरिया का पुरा मोहल्ले में पहुंचे मंत्री दयाशंकर सिंह ने मृतक के पिता दिनेश मिश्रा से मुलाकात की । करीब आधे घंटे तक मुलाकात में उन्होंने परिजनों को न्याय पर भरोसा दिलाया । कहा कि योगी सरकार में अपराध करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा । उन्होंने कार्यकर्ता की मौत पर दुख जताया ।

विधायक ने जताई थी हत्या की आंशका
मंत्री के साथ नगर विधायक रत्नाकर मिश्र एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव के अलावा तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे । नगर विधायक ने कहा कि कार्यकर्ता की शिकायत पर उन्होंने पहले ही एसओ को फोन करके कार्रवाई के लिए कहा था । मामले को गंभीरता से लेने पर हत्या की आशंका जताई थी। इसके बावजूद हत्या हो जाना दु:खद है।

बहन ने कहा हमें तो न्याय चाहिए
मृतक की बहन ने अपने भाई के लिए न्याय मांगा । कहा कि मेरे भाई की पिटाई कर उसे मौत देने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाए । हत्या करने वालों के घर पर बुलडोजर चले । तभी मेरे भाई को न्याय मिलेगा । हमें तो बस न्याय चाहिए ।

चल रही कार्रवाई, 7 जेल में 12 निलंबित
कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलघरिया का पूरा निवासी 23 वर्षीय मुकेश मिश्रा और उसके साथी की 20 जून को दुर्गा बाजार में बाइक से खींच कर पर पिटाई की गई थी बर्बर पिटाई की गई थी गंभीर रूप से घायल मुकेश का वाराणसी ट्रामा सेंटर में देहांत हो गया था | इस मामले में पुलिस ने अब तक 7 हत्यारों को गिरफ्तार किया है | कटरा कोतवाली के तीन सब इंस्पेक्टर समेत 12 लोगों को निलंबित किया गया है ।

खबरें और भी हैं...