पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में कई पुलिस कर्मियों का हुआ तबादला:37 दरोगा के बदले गए थाने, कानून व्यवस्था को सुदृड़ बनाने की है कवायद

मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार - Money Bhaskar
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार

मिर्जापुर में नागरिक पुलिस बल में कई पुलिस कर्मियों के तबादले कर दिए गए। ये कार्रवाई देर रात में की गई है। जिसमें 37 उप निरीक्षक को इधर से उधर कर दिया गया । जारी सूची में पहला नाम उप निरीक्षक बजरंगबली चौबे का हैं । जिन्हें पुलिस लाइन से निकालकर कछवां थाना में वरिष्ठ उप निरीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं । जबकि गैपुरा चौकी प्रभारी श्रीराम सिंह को विंध्याचल से चौकी प्रभारी दुबार कलां, लालगंज भेजा गया है ।

पुलिस लाइन से भी हटाए गए कई पुलिसकर्मी

इसी प्रकार जितेन्द्र कुमार को कोतवाली शहर से थाना लालगंज । बुद्धिसागर यादव को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी मुकेरी बाजार बनाया गया है । कुमार संतोष को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी नटवां और नीलम त्रिपाठी चौकी प्रभारी नटवां को महिला अस्पताल का चौकी प्रभारी बनाया गया है । जय प्रकाश शर्मा को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी फतहां, हरिशंकर यादव पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी सदर अस्पताल की जिम्मेदारी दी गई है । प्रदीप कुमार सिंह को पुलिस लाइन से चौंकी प्रभारी गैपुरा, राकेश कुमार सिंह चौंकी प्रभारी दुबार कलां से थाना अदलहाट भेजा गया है ।

सरपट दौड़ रही एक्सप्रेस में राकेश राय को पुलिस लाइन से चौंकी प्रभारी संतनगर, लालगंज । दयाशंकर ओझा को चौंकी प्रभारी संतनगर से चौंकी प्रभारी विंध्यधाम, विंध्याचल भेजा गया है । राम नरायन शुक्ल को विंध्यधाम से थाना पड़री तबादला किया गया है । लल्लन यादव को पुलिस लाइन से चौंकी प्रभारी मतवार, थाना हलिया भेजा गया है । संतोष कुमार को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी डंकीनगंज कोतवाली कटरा बनाया गया है ।

इन सभी लोगों के बदले गए क्षेत्र
चौंकी प्रभारी डंकीनगंज रहे हरिकेश राम को थाना लालगंज भेजा गया है । जयशंकर राय को चौंकी प्रभारी सक्तेशगढ़ से कजरहट चौंकी चुनार का दायित्व दिया गया है । अनिल विश्वकर्मा को कजरहट चौंकी से सक्तेशगढ़ पुलिस चौंकी की जिम्मेदारी दी गई है । अजय कुमार मिश्र को पुलिस लाइन से चौंकी प्रभारी जमुआ थाना कछवां बनाया गया । जमुआ में तैनात रहें अरूण सिंह को थाना कोतवाली शहर भेजा गया है । बलिराम यादव को पुलिस लाइन से थाना पड़री तथा पुनीत कुमार गुप्ता को पुलिस लाइन से थाना अदलहाट भेजा गया है ।

इसी प्रकार भारत सुमन को पुलिस लाइन से थाना पड़री। राम प्रवेश सिंह को पुलिस लाइन से थाना अदलहाट। रामबलि यादव को पुलिस लाइन से थाना हलिया। राजकिशोर सिंह को पुलिस लाइन से थाना चुनार। सर्फुद्दीन खां को पुलिस लाइन से थाना हलिया भेज दिया गया है ।

कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त रखने की है कोशिश

पुलिस महकमे की तबादला एक्सप्रेस ने आगे बढ़ते हुए शिव शंकर सिंह को पुलिस लाइन से वरिष्ठ उप निरीक्षक कोतवाली देहात । नागेन्द्र कुमार को पुलिस लाइन से थाना पड़री । प्रेम शंकर सिंह को पुलिस लाइन से थाना जमालपुर । राम किशुन यादव को पुलिस लाइन से थाना कछवां । धीरेन्द्र प्रताप सिंह को पुलिस लाइन से थाना चील्ह तथा सुरेश भारती कोपुलिस लाइन से थाना अदलहाट पहुंचा दिया ।

इसी प्रकार कमलेश यादव को थाना चील्ह से थाना हलिया। शिवानन्द राय को थाना जमालपुर से पुलिस लाइन। श्याम नरायन सिंह को थाना हलिया से थाना कोतवाली शहर तथा राम प्रताप यादव को थाना लालगंज से थाना चुनार स्थानांतरित कर दिया। पुलिस विभाग को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने की कवायद में आधी रात को तबादला किया गया।

खबरें और भी हैं...