पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

​​​​​​​मड़िहान में तालाब में उतराता मिला युवक का शव:शाम को खाना खाकर सोने गए, सुबह विस्तर पर नहीं थे, पुलिस कर रही जांच

मडिहान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र में बीती रात घर से निकले युवक का शव तालाब में शव मिला। बताया गया कि वह रात में खाना खाकर घर से निकला था। उसके बाद घर नहीं लौटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के परसौना गांव निवासी मृतक के बेटे राधारमण पटेल ने बताया कि पिता रामआसरे ने बीती रात सभी के साथ खाना खाए। इसके बाद सोने के लिए चले गए। दूसरे दिन सुबह विस्तर पर नहीं थे। परिजनों ने सोचा कि शौच के लिए सिवान की तरफ निकले होंगे। किसी ने ध्यान नहीं दिया।

रात को सोए सुबह विस्तर पर नहीं थे​​​​​​​

ग्रामीण सोमवार की सुबह तालाब की तरफ गए थे। वहां पानी में उतराता हुआ शव देखा। तालाब में शव मिलने की जानकारी होते ही परिवार के लोग पहुंचे। कपड़ा देखकर उसकी पहचान रामआसरे ​​​​​​​ के रूप में की। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया।

पुलिस मामले की जांच कर रही

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक की कुछ दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी। वहीं कुछ लोग हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई। प्रभारी इंस्पेक्टर शैलेश कुमार राय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...