पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीन सड़क हादसों हादसों में 2 की मौत, 6 घायल:मड़िहान में बाइक को मारी टक्कर, ट्रक में घुसी कार, पेड़ से टकराए बाइक सवार

मडिहान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर के मड़िहान क्षेत्र में तीन अलग-अलग सड़क हादसे हुए। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी

पहली घटना लालगंज थाना क्षेत्र में हुई। क्षेत्र के कन्हईपुर गांव निवासी गोपाल (40) अपने दादा रामदुलार को लेकर बाइक से देवपुरा जा रहे थे। मलुआ गांव के पास ऑटो ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पीएचसी पटेहरा ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने रामदुलार को मृत घोषित कर दिया।

बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ में टकरा गई

दूसरी घटना लालपुर गांव के पास सोनभद्र मार्ग पर हुई। थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव निवासी राकेश सोनी (19) मड़िहान से घर जा रहे थे। बाइक पर उनके साथ संदीप सोनी भी था। रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ में टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि राकेश सोनी ने मौके पर दम तोड़ दिया। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल संदीप सोनी को इलाज के लिए सीएचसी मड़िहान ले गई। जहां हालत नाजुक देखते हुए डाक्टर ने उसे मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

एक कार चालक ट्रक में घुस गया

तीसरी घटना चुनार मार्ग पर हिनौता गांव के पास बने हनुमान मंदिर के पास हुई। यहां एक कार चालक ट्रक में घुस गया। इससे कार में बैठे चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को एम्बुलेंस द्वारा सीएचसी राजगढ़ ले जाया गया। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टर ने बताया कि सभी लोग खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

खबरें और भी हैं...