पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालगंज में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत:इकलौता बेटा था, वाराणसी के एपेक्स अस्पताल में चल रहा था इलाज

लालगंज (मिर्जापुर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर जिले में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत हो गई। वह घर का इकलौता बेटा था। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग जमा हो गए। ग्रामीण परेशान परिजनों को ढांढस बंधाते रहे।

बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई

घटना लालगंज थाना क्षेत्र के चफला गांव की है। गांव निवासी भाकियू के तहसील उपाध्यक्ष बृजराज सिंह राजू का इकलौता बेटा विकास सिंह उर्फ बल्लू (34) बीती 27 सितंबर को सड़क हादसे में घायल हो गया था। हादसे के समय वह अपने घर से अपनी पाही भेड़ा गांव जा रहा था। दुबार कला के पास दो बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

हादसे में विकास के सिर में गंभीर चोट लग गई थी। परिजनों ने उपचार के लिए उसे वाराणसी के एपेक्स अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां बीती रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वाराणसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

थानाध्यक्ष बोले- तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी

पिता बृजराज सिंह ने बताया कि तीन साल पहले विकास की शादी हुई थी। उसकी सात महीने की एक बेटी है। इकलौता चिराग बुझने से स्वजनो में कोहराम मच गया। बताया कि विकास का मध्य प्रदेश के बैढ़न में सीमेंट से निर्मित ईंट का व्यवसाय था। लॉकडाउन में व्यवसाय बंद होने के बाद से वह गांव में रह कर खेती का कार्य कर रहा था। लालगंज थानाध्यक्ष रामनारायण सरोज ने बताया कि वाराणसी में पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों द्वारा तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...