पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिगना में चार बदमाश गिरफ्तार:चोरी की तीन बाइक और अवैध असलहा बरामद, आरोपियों की कुंडली खंगालने में जुटी पुलिस

लालगंज (मिर्जापुर)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर के जिगना थाना क्षेत्र के कुशहां नहर की पुलिया के पास से पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के हत्थे चढ़ें शातिरों के पास से चोरी की तीन बाइक, 312 बोर का एक कट्टा और कारतूस बरामद किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया और आरोपियों की कुंडली खंगालने में जुटी है।

मुंह पर गमछा बांधकर भाग रहे थे बदमाश
इस पूरे मामले में थाना प्रभारी विजय कुमार सरोज ने बताया कि मंगलवार की देर रात कुशहां में नहर पुलिया के पास वे टीम के साथ गश्त कर रहे थे। उसी दौरान मुंह में गमछा बांधे तीन बाइकों से चार लोग विजयपुर-भारतगंज मार्ग की ओर जाने की फिराक में खड़े थे। पुलिस का वाहन देखते ही वे भागने लगे। जिन्हें पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया।

चोरी की तीन बाइकें और असलहा बरामद
पुलिस के हत्थे चढ़ें बदमाशों में प्रयागराज जिले के मेजा थाना क्षेत्र निवासी दिलीप कुमार के पास से तलाशी में एक कट्टा 312 बोर और कारतूस बरामद हुआ। मनोज कुमार बिन्द पुत्र जयराम निवासी गोनौरा और अरविंद कुमार निवासी गोनौरा, संजय कुमार निवासी विंध्याचल कोतवाली के पास से प्रयागराज जनपद के नैनी, मेजा और माण्डा क्षेत्र से चोरी की तीन बाइक बरामद हुई हैं। पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद बुधवार को जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...