पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालगंज में निर्माणाधीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण:परिसर में मिट्टी की भराई के लिए संस्था ने मांगा था बजट, एसडीएम ने जांच कर भेजी रिपोर्ट

लालगंज (मिर्जापुर)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निर्माणाधीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुड़पेली का निरीक्षण करते एसडीएम। - Money Bhaskar
निर्माणाधीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुड़पेली का निरीक्षण करते एसडीएम।

लालगंज में रविवार को उप जिलाधिकारी विजय नारायण सिंह ने निर्माणाधीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुड़पेली का निरीक्षण किया। बजट की मांग के सापेक्ष रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है। इस रिपोर्ट के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन के निर्माण का रास्ता साफ हो जाएगा। बजट के अभाव में काम रुका हुआ था।

हलिया क्षेत्र के मुड़पेली गांव में निर्माणाधीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में मिट्टी की भराई के लिए कार्यदायी संस्था पीसीसीएल ने बजट की मांग की थी। जिसके बाद एसडीएम विजय नारायण सिंह, पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता और स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी चिकित्साधिकारी डा.अभिषेक जायसवाल ने मौके पर जांच की। निर्माणाधीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में मिट्टी भराई जगह को देखा। जिसके बाद बजट बनाकर रिपोर्ट शासन को भेजी गई।

रविवार को एसडीएम विजय नारायन सिंह ने बताया कि मुड़पेली गांव में निर्माणाधीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का कार्य करा रही कार्यदायी संस्था ने स्वास्थ्य केंद्र परिसर में मिट्टी की भराई के लिए शासन से अतिरिक्त धन की मांग की थी। जिस पर कमेटी बनाकर शासन के निर्देश पर जांच किया गया है। रिपोर्ट शासन को भेजी गई है।

खबरें और भी हैं...